एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: BSF की बस ने मारी स्कूटी को टक्कर, महिला की कुचलकर मौत

बीएसएफ की बस एक स्कूटी से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और 8 साल की बेटी गिर गए. इस हादसे में महिला की बस के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / चिराग गोठी नई दिल्ली, 10 October 2019
दिल्ली: BSF की बस ने मारी स्कूटी को टक्कर, महिला की कुचलकर मौत हादसे में घायल शख्स

  • बीएसएफ की बस ने स्कूटी को मारी टक्कर
  • पुलिस ने बस को किया जब्त, हिरासत में ड्राइवर

राजधानी दिल्ली के लोधी फ्लाईओवर पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दरअसल, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) की बस एक स्कूटी से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और 8 साल की बेटी गिर गए.

इस हादसे में पत्नी नीलोफर की बस के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल बाप-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बेटी को सफदरजंग हॉस्पिटल में जबकि उसके पिता और स्कूटी चला रहे घायल शख्स जमीर आलम को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बेटी के इलाज के लिए जा रहे थे अस्पताल

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 10.30 बजे हुआ. जब वह अपनी 8 साल की बच्ची के इलाज के लिए कलावती हॉस्पिटल जा रहे थे. जंगपुरा फ्लाईओवर पर बीएसएफ की बस की उनकी स्कूटी से टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कूटी सवार महिला बस के नीचे आ गई, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और आरोपी बस के ड्रॉइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay