एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: अवैध संबंध के शक में पत्नी का कत्ल, शव को सेप्टिक टैंक में डाला

आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और डेडबॉडी को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है. पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया और केस की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा / अनुज मिश्रा नई दिल्ली, 22 September 2019
दिल्ली: अवैध संबंध के शक में पत्नी का कत्ल, शव को सेप्टिक टैंक में डाला घटनास्थल पर पुलिस

  • शख्स थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया
  • आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े कर सेफ्टी टैंक में डाल दिया था
दिल्ली के प्रेमनगर में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. बल्कि उसके लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने लाश के पहले टुकड़े किये और फिर उसे घर मे ही बने सेप्टिक टैंक ( सीवर टैंक) में डाल दिए. हत्या को अंजाम देने के बाद शख्स थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया. थाने में इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और डेडबॉडी को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और केस की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस थाने में फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े कर सेफ्टी टैंक में डाल दिया था. सेफ्टी टैंक खाली करवाने के लिए गाड़ी मंगवाई गई है. इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. चारों ओर सन्नाटा पसरा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति आशु ने कत्ल की इस वारदात को अंजाम देने के बाद खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

दरअसल पुलिस के मुताबिक आशु कंप्यूटर हार्डवेयर की दुकान पर काम करता है. उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिसकी वजह से अपनी पत्नी सीमा से शनिवार रात को विवाद  हुआ. विवाद के बाद पति किसी बहाने से अपनी पत्नी को अपने पुराने घर लेकर आया जहां उसने अपनी पत्नी सीमा की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. पत्नी सीमा की लाश के टुकड़े करके घर के अंदर ही बने सेप्टिक टैंक में डाल दी. रविवार सुबह होते ही आशु प्रेम नगर पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपना जुर्म कबुल कर लिया.

पुलिस तुरंत आशु को लेकर उसके घर पहुंची और जिस सेप्टिक टैंक में आशु ने अपनी पत्नी के लाश के टुकड़े डाले है उस सेप्टिक टैंक से लाश को निकालने का काम शुरू कर दिया गया. मृतक सीमा के भाई संतोष ने बताया कि शनिवार रात अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आशु ने सबसे पहले अपनी सास यानी पत्नी सीमा की मां को फोन कर सीमा के कत्ल की जानकारी दी. लेकिन आशु के ससुराल वालों ने उसे महज एक मजाक समझा लेकिन जब पत्नी सीमा के घरवाले सुबह प्रेम नगर पहुचें तो सीमा के परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

रोहिणी जिले के डीसीपी शंख धर मिश्रा ने बताया कि अभी तक की पुलिस जांच में आरोपी पति आशु ने पुलिस को बताया की पति आशु को अपनी पत्नी सीमा का किसी और के साथ अफेयर होने का शक था. इसी बात को लेकर पति आशु और पत्नी सीमा के बीच शनिवार रात झगड़ा भी हुआ था. पुलिस के मुताबिक उसने एक साजिश के तहत सीमा को अपने पुराने घर ले आया जहां वो लोग इस समय रहते नहीं है केवल कुछ सामान रखा हुआ रहता है. वहां आशु ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी.

वहीं इस पूरी घटना के बाद सीमा के घरवाले पति आशु और उसके पूरे परिवार पर सीमा का दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं. सीमा और आशु की 10 साल पहले शादी हुई थी और दोनों की 3 बैटी भी है.  दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम आशु के घर से सबूत जुटाने में जुट गयी है. साथ ही पति आशु ने दावा किया की उसने अपनी पत्नी सीमा की लाश के टुकड़े करके घर के जिस सेप्टिक टैंक में डाला उसी टैंक में आशु ने वारदात में इस्तमाल चाकू भी डाला है.

पुलिस अब सेप्टिक टैंक को खोल कर लाश और वारदात में इस्तमाल चाकू बरामद करने में जुट गई है. साथ ही साथ पुलिस को ये भी शक है कि हो सकता है की लाश के कुछ हिस्से उसने कहीं और भी छीपाये होंगे. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है ताकि सही मायने में ये साफ हो सके कि क्या वाकई में महज शक की वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay