एडवांस्ड सर्च

बेरहम दिल्ली: नवजात को ठंड में सड़क पर फेंका, मौत

देश की राजधानी में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली में हाड़ कंपा देने वाली ठंड कोई बेरहम एलएनजेपी अस्पताल के बाहर सड़क किनारे एक नवजात बच्चे को फेंककर चला गया. शनिवार सुबह वह मृत हालत में पाया गया.

Advertisement
aajtak.in
आनंद कुमार [Edited By: कुलदीप मिश्र]नई दिल्ली, 27 December 2014
बेरहम दिल्ली: नवजात को ठंड में सड़क पर फेंका, मौत New born baby

देश की राजधानी में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली में हाड़ कंपा देने वाली ठंड में कोई बेरहम एलएनजेपी अस्पताल के बाहर सड़क किनारे एक नवजात बच्चे को फेंककर चला गया. शनिवार सुबह बच्चा मृत हालत में पाया गया. बच्चे के पास से अस्पताल का पर्चा, डॉक्टर्स के ग्लव्स और कॉटन मिला है. बच्चे का शव एक तौलिये में लिपटा हुआ सड़क किनारे पड़ा था.

शनिवार सुबह लोगों की नजर जब उस पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस आई तो पाया कि नवजात बच्चे की मौत हो चुकी थी. पुलिस उसके शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. एक हाथ में नवजात दूसरे में AK-47

आस-पास के लोगों का कहना है कि रात के वक्त ही किसी ने बच्चे को यहां छोड़ा है. चश्मदीद चमन सैनी ने बताया, 'मैं अस्पताल में ही जा रहा था तो देखा कि सड़क किनारे पटरी पर तौलिये में कुछ लिपटा था. बगल में पीसीआर खड़ी थी उसको बताया. देखने पर पता चला कि उसमें एक नवजात बच्चे का शव है.'

हालांकि बच्चे के पास से जो डॉक्टर की पर्ची मिली है उसमें उसकी मां का नाम भी लिखा है. इससे पता चलता है कि बच्चे का जन्म रात के वक्त ही हुआ था जिसे किसी ने अस्पताल से चोरी छुपे उठाकर सड़क किनारे छोड़ दिया. अस्पताल प्रशासन फिलहाल मीडिया से इस बारे में बात करने से बच रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay