एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट और आधार कार्ड बरामद हुआ जिसके अनुसार उसकी शिनाख्त राजीव के रूप में हुई.

Advertisement
aajtak.in
कुमार कुणाल नई दिल्ली, 15 October 2019
दिल्ली: मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगाकर कर आत्महत्या कर ली. युवक की उम्र 25 से 30 साल बताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुबह करीब 9.38 बजे पीसीआर को कॉल आई और ड्यूटी पर मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा. पुलिस ने बताया कि हालांकि, हस्तसाल रोड स्थिात जेजे कॉलोनी निवासी राजीव को नहीं बचाया जा सका.

मेट्रो पुलिस उपायुक्त ने बताया, आज (मंगलवार) सुबह एक व्यक्ति ने लगभग 9.38 बजे उत्तम नगर ईस्ट मेट्रो स्टेशन से सड़क पर छलांग लगा दी. ट्रैफिक पुलिसकर्मी व्यक्ति को माता चनन देवी हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट और आधार कार्ड बरामद हुआ जिसके अनुसार उसकी शिनाख्त राजीव के रूप में हुई. बरामद सुसाइड नोट में उसने कहा है कि वह आर्थिक संकट के कारण अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

मेट्रो स्टेशन पर खुदकुशी की वारदात दिनों दिन बढ़ रही है. पिछले महीने भी एक ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी.

महिला का नाम आएशा खान था. घटना की जांच का आदेश आजादपुर मेट्रो थाना पुलिस को दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह घटना जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर सुबह करीब 8.45 बजे हुई. पुलिस गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.(आईएएनएस से इनपुट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay