एडवांस्ड सर्च

मुखर्जीनगर पिटाई मामला: पीड़ित बुजुर्ग से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल

दिल्ली के मुखर्जी नगर में बुजुर्ग सिख की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित बुजुर्ग सिख के घर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे हैं. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 June 2019
मुखर्जीनगर पिटाई मामला: पीड़ित बुजुर्ग से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अरविंद केजरीवाल (ANI)

दिल्ली के मुखर्जी नगर में बुजुर्ग सिख की पुलिसवालों ने जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित बुजुर्ग सिख के घर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे हैं. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम घटना की निंदा करते हैं. मैं उपराज्यपाल और गृह मंत्री से मांग करता हूं कि वे आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, मुखर्जी नगर में बुजुर्ग सिख ऑटो चालक और एक पुलिसकर्मी के बीच कुछ विवाद हुआ. विवाद इस कदर बढ़ा कि ऑटो चालक बुजुर्ग सिख ने पुलिसकर्मी पर अपने कृपाण से हमला कर दिया, जिसमें उसको चोट भी आई. बस फिर क्या था पुलिस को इकट्ठा होते देर नहीं लगी. पुलिसकर्मियों ने आधे घंटे तक जमकर उस बुजुर्ग सरदार ऑटोवाले की पिटाई कर दी.

देर रात तक बवाल, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंडइधर मुखर्जीनगर के सिखों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने देर रात रिंग रोड को जाम कर दिया. जाम खुलवाने आई पुलिस से इलाके के लोग भिड़ गए. सड़क पर सरदारों और पुलिसवालों के बीच संग्राम हो गया. लोगों की भीड़ ने पुलिवालों को दौड़ाकर मारा. उनके गाड़ियों पर हमला कर दिया. देर रात तक हंगामा जारी रहा. हालांकि इस मामले में देर रात इलाके के डीसीपी ने 3 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है.

मुखर्जी नगर में बाप-बेटे की पिटाई पर अरविंद केजरीवाल पहले ही जांच की मांग कर चुके हैं. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस की बर्बरता बहुत निंदनीय और अनुचित है. मैं पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं.' मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'दिल्लीवासियों की सुरक्षा जिसके जिम्मे हो, उन्हें डकैतों में बदलने की अनुमति नहीं दी

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay