एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में कर्फ्यू पास को लेकर दूसरे दिन भी कंफ्यूजन बरकार, लोग परेशान

खास बात है कि जारी किए जा रहे पास केवल 31 मार्च तक दिए गए हैं, जबकि लॉकडाउन 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या उन्हें फिर से पास जारी किया जाएगा?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ मिलन शर्मा नई दिल्ली, 26 March 2020
दिल्ली में कर्फ्यू पास को लेकर दूसरे दिन भी कंफ्यूजन बरकार, लोग परेशान कोरोना मरीजों की संख्या 659 हुई (फाइल फोटो-PTI)

  • आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को जारी हो रहा पास
  • पुलिस दफ्तरों के बाहर लगी लंबी लाइन, लोग परेशान

केंद्र और राज्य सरकारों के तमाम दावों के बाद भी लॉकडाउन के दौरान लोग परेशान हैं. 14 अप्रैल तक चलने वाले लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है, लेकिन लोग कर्फ्यू पास को लेकर परेशान ही नजर आ रहे हैं. दिल्ली में खास तौर पर कर्फ्यू पास के लिए भ्रम और लंबी लाइनें देखने को मिल रही है.

पटपड़गंज में डीसीपी ईस्ट कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में लोग लाइन में लगे है. यह लोग कर्फ्यू पास का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, इसमें से अधिकांश लोगों ने डॉक्यूमेंट एक दिन पहले ही जमा कर दिया था, लेकिन अब तक उन्हें पास नहीं मिला है. लाइन में लगे दो लोगों का कहना है कि उनके परिवार के लोग अस्पताल में है, काफी दिक्कत हो रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

वहीं, एक शख्स को पशु आश्रय घर के लिए पास की जरूरत है. दूसरे आदमी को मेडिकल आपूर्ति के लिए पास की आवश्यकता होती है. वहीं, एक आदमी, जो कि शेयर ब्रोकर है, वह भी पास के लिए लाइन में लगा है, क्योंकि शेयर बाजार में ट्रेडिंग जारी है और उसके आवश्यक सेवाओं की लिस्ट में रखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay