एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पैरों से आटा गूंथने का वीडियो वायरल, काके दा होटल पर छापा

अगर आप दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में काके द ढाबा के नाम से चलने वाले होटल में डिनर या पार्टी के लिए जाते हैं तो यह खबर आपके लिए है.
पैरों से आटा गूंथने का वीडियो वायरल, काके दा होटल पर छापा काके दा होटल
आशुतोष मिश्रा [Edited By: विकास कुमार]नई दिल्ली, 22 February 2017

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक होटल कर्मचारी को छत पर पैर से आटा गूथते हुए देखा जा सकता है. आज तक इस वीडियो की प्रामाणिकता नहीं जांच पाया है. लेकिन इस वीडियो को ट्विटर पर लोग नाराज़गी के साथ शेयर कर रहे हैं.

पानीपुरी के पानी में टॉयलेट क्लीनर, पर्दाफाश होते ही 6 महीने की जेल

लोग सवाल उठा रहे हैं कि काके द होटल जैसी नामचीन जगह का अगर यह हाल है तो बाकी जगहों में क्या होता होगा. यह सोचने वाली बात है.

सोशल मीडिया पर होटल की छत पर पैर से आटा गूंथे जाने की शिकायत के बाद दिल्ली सरकार के खाद्य सुरक्षा विभाग ने छापा मारा. छापेमारी के बाद विभाग ने होटल से सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए लैब भेज दिए हैं. फूड एंड सेफ्टी विभाग के डिप्टी कमिश्नर पवन कामरा के मुताबिक लैब टेस्ट रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुए वीडियो में काके दा होटल का एक कर्मचारी छत पर बर्तन में पैर रखे दिखाई दिया.

पवन कामरा ने कहा कि उन्हें कथित वीडियो के जरिए शिकायत मिली थी कि होटल में पैर से आटा गूंथा गया था जो कि नियमों और मानदंडों के खिलाफ है. छापेमारी के बाद टीम ने सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजा है. वहीं होटल के मालिक अरुण चोपड़ा ने सारे आरोपों को नकार दिया. अरुण चोपड़ा ने कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay