एडवांस्ड सर्च

धोनी के पहले प्यार को बयां करता है 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का नया गाना

फिल्म 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें सुशांत और दिशा की जबरदस्त क्रेमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Advertisement
स्वाति गुप्तानई दिल्ली, 07 October 2016
धोनी के पहले प्यार को बयां करता है 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का नया गाना दिशा पटानी और सुशांत सिंह राजपूत

भारतीय क्रिकेटर एम.एस. धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का नया गाना 'कौन तुझे' रिलीज हो गया है. यह गाना सुनने में जितना रोमांटिक है, उतनी ही रोमांटिक इस गाने के पीछे की कहानी भी है जो धोनी की जिंदगी की ट्रैजिक स्टोरी को बयां करती है.

जी हां, इस गाने में धोनी के पहले प्यार यानी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा और उनकी लव स्टोरी को दिखाया गया है. बता दें कि प्रियंका अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी मौत 2002 में एक एक्सिडेंट में हो गई थी. ये वो दौर था जब धोनी के सक्सेसफुल इनिंग की शुरुआत हुई थी.

यह गाना सुनने में जितना सुकून देता है, उतने ही अच्छे इसके सीन भी हैं. गाने में एक जगह धोनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हेल्मेट पहनकर बाहर निकलते नजर आते हैं ताकि उन्हें कोई पहचान न पाए. फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है. वहीं, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रिंयका के रोल में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी नजर आ रही हैं.

गाने में सुशांत और दिशा की जबरदस्त क्रेमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने का संगीत अमाल मलिक ने दिया है, वहीं गाने को आवाज पलक मुच्चल ने दी है. अरुण पांडे और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म को 30 सितम्बर को रिलीज होगी.

देखें गाना:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay