एडवांस्ड सर्च

हौज काजी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सांसद हंसराज हंस का फोन चोरी

इस मामले में हौज काजी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और हंसराज हंस दोनों प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने हौज काजी पहुंचे थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 July 2019
हौज काजी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सांसद हंसराज हंस का फोन चोरी बीजेपी सांसद हंसराज हंस (फाइल फोटो)

दिल्ली के हौजकाजी के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस का फोन चोरी हो गया है. इस मामले में हौज काजी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और हंसराज हंस दोनों प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे.

इससे पहले गुरुवार के दिन बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद विजय गोयल, बीजेपी सांसद हंसराज हंस दिल्ली पुलिस कमिश्रर से मिलने पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे. विजय गोयल ने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.

विजय गोयल ने कहा कि वायरल वीडियो की सीडी कमिश्नर को दी है. विजय गोयल ने कमिश्नर से मांग की है कि इस मामले में दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन की भूमिका की जांच हो और अगर वो दोषी पाए जाएं तो उनकी गिरफ्तारी हो. विजय गोयल ने उस वायरल वीडियो की भी सीडी पुलिस कमिश्नर को दी है, जिसमें दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन नजर आ रहे हैं. विजय गोयल और हंस राज हंस के साथ कमिश्नर से मिलने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक के अध्यक्ष मनजिंदर सिरसा भी पहुंचे थे.

गौरतलब है कि दिल्ली के हौज काजी इलाके में स्कूटी पार्किंग को लेकर विवाद ने सांप्रदायिक रंग पकड़ लिया, अफवाहों का बाजार गरम हुआ और दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए. फिलहाल हौज काजी में तनाव भरी शांति है लेकिन सवाल कई हैं. विवाद तो स्कूटी की पार्किंग से शुरू हुआ था लेकिन वो कौन थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर मॉब लिंचिंग की अफवाह फैला दी? इस मामले में जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay