एडवांस्ड सर्च

आज बदलेगा कोटला का नाम, अरुण जेटली के नाम से जाना जाएगा स्टेडियम

इसके साथ ही स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा जाएगा. इसका उद्घाटन शाम 6 बजे खुद विराट कोहली करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
आज बदलेगा कोटला का नाम, अरुण जेटली के नाम से जाना जाएगा स्टेडियम अरुण जेटली की फाइल फोटो (IANS)

  • पूरी भारतीय क्रिकेट टीम कोटला स्टेडियम में मौजूद रहेगी
  • कोहली के नाम पर डीडीसीए की ओर से स्टैंड का अनावरण होगा

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का गुरुवार को नाम बदला जाएगा. अब यह दिवंगत अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा. इसके साथ ही स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा जाएगा. इसका उद्घाटन शाम 6 बजे खुद विराट कोहली करेंगे.

इस अवसर पूरी भारतीय क्रिकेट टीम कोटला स्टेडियम में मौजूद रहेगी. बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस अनावरण समारोह में खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे. अधिकारी ने कहा, "कोहली के नाम पर डीडीसीए की ओर से स्टैंड का अनावरण होगा, उस समय खिलाड़ी भी वहां मौजूद रहेंगे. शुक्रवार को धर्मशाला जाने से पहले टीम के खिलाड़ी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में होंगे."

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम को 15 सितम्बर को धर्मशाला में,18 को मोहाली में और 22 सितंबर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के साथ टी-20 मैच खेलने हैं. टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay