एडवांस्ड सर्च

मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल को दे दो Z+ सुरक्षा, नहीं तो सर पर डंडे मार लेंगे

केजरीवाल और 'आप' की इस मांग का दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी समर्थन किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को Z+ सुरक्षा देने का समर्थन कर दिया और इसकी दिलचस्प वजह बताते हुए उनपर तंज कसा.

Advertisement
रोहित मिश्रा [Edited By: परमीता शर्मा]नई दिल्ली, 27 November 2018
मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल को दे दो Z+ सुरक्षा, नहीं तो सर पर डंडे मार लेंगे मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में एक बार फिर बड़ी चूक सामने आई, इसके बाद आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग कर दी. उनका कहना है कि अगर मुख्यमंत्री को सुरक्षा नहीं दे सकते तो फिर मोदी इस्तीफा दें. इसके साथ ही उन्होंने सीएम को Z+ सुरक्षा देने की भी मांग की.

इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए कहा है कि केजरीवाल को सुरक्षा दे देनी चाहिए नहीं तो एकदिन वह खुद अपने सर पर डंडे मार लेंगे.

केजरीवाल और 'आप' की मांग का मनोज तिवारी ने समर्थन किया लेकिन इसकी वजह काफी दिलचस्प बताई. मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कि मैं चाहता हूं कि इनको सुरक्षा मिले. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल ये नौटंकी Z+ सुरक्षा पाने के लिए कर रहे हैं तो इन्हें सुरक्षा दे देनी चाहिए नहीं तो एक दिन ये खुद अपने सिर पर डंडे बरसाएंगे और बोलेंगे कि इसके पीछे मनोज तिवारी हैं. वो बोलेंगे तो सुरक्षा देने के लिए मैं पत्र भी लिख दूंगा.

मनोज तिवारी ने कहा कि जिसने सचिवालय में मीडिया पर पाबंदी लगाई, जिस पर आम आदमी पार्टी की समर्थक संतोष कोली की हत्या का आरोप हो, जिसने सिग्नेचर ब्रिज पर मनोज तिवारी को धक्का दिलवाया वो खतरे की बात कर रहे हैं, वो खुद दिल्ली के लिए खतरा हैं.

बता दें कि आज मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में एक शख्स को बंदूक की गोली के साथ गिरफ्तार किया गया. जनता दरबार सीएम के आवास पर आयोजित किया गया था. गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद इमरान (38) के रूप में हुई है. शख्स के पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस मिला है. इससे पहले पिछले हफ्ते सचिवालय में सीएम चैंबर में केजरीवाल के ऊपर मिर्ची फेंकने की घटना हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay