एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करेंगी सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

जैस्मिन भसीन बिग बॉस सीजन 13 में अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए कई बार रियलिटी शो में नजर आई थीं. इस दौरान सिद्धार्थ और जैस्मिन के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखी थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 April 2020
बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करेंगी सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन? एक्ट्रेस ने दिया जवाब जैस्मिन भसीन-सिद्धार्थ शुक्ला

सुपरनैचुरल शो नागिन 4 का हिस्सा रहीं जैस्मिन भसीन भी क्या अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बिग बॉस में पार्टिसिपेट करेंगी? जैस्मिन को उनके फैंस रियलिटी शो में देखना चाहते हैं, लेकिन एक्ट्रेस का ऐसा कोई इरादा नहीं लगता.

इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन में एक्ट्रेस ने पूछा गया कि वे बिग बॉस 14 में एंट्री करेंगी? जैस्मिन ने कहा- सच कहूं तो बतौर कंटेस्टेंट मुझे नहीं लगता मैं कभी बिग बॉस में जाऊंगी. मेरी दिक्कत ये है कि मैं डिप्लोमेटिक और मैनुपुलेटिव नहीं हो सकती. बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए आपको स्मार्ट होना होगा. मैं अपने दिमाग पर इतना सारा प्रेशर नहीं डाल सकती. ये मेरे लिए मेंटल प्रेशर होगा.

View this post on Instagram

Lowkey shady😝

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

लॉकडाउन में होगी सुपरहिट शो CID की वापसी, एक्साइटेड हैं 'एसीपी प्रद्युमन'

बता दें, जैस्मिन भसीन बिग बॉस में बतौर गेस्ट कई बार नजर आई हैं. लेकिन सलमान खान के रियलिटी शो में 3 महीने तक लॉक होने का एक्ट्रेस का कोई इरादा नहीं है. हालांकि ये बात जानकर जैस्मिन के फैंस निराश तो जरूर होंगे. जैस्मिन सीजन 13 में अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए कई बार रियलिटी शो में नजर आई थीं. इस दौरान सिद्धार्थ और जैस्मिन के बीच शानदार बॉन्डिंग दिखी थी.

लॉकडाउन में पहली पसंद बनी रामायण, रिपीट टेलीकास्ट को मिली हाईएस्ट रेटिंग

क्या पुनीत पाठक को डेट कर रही हैं जैस्मिन?

पिंकविला से बातचीत में जैस्मिन ने अपने और पुनीत पाठक के डेट करने की खबरों पर रिएक्ट किया. एक्ट्रेस ने कहा- पुनीत और मैं साथ में अच्छे दिखते हैं. लेकिन फैक्ट ये है कि मैं हर किसी के साथ अच्छी दिखती हूं. मैं यंग हूं और सिंगल हूं. आप मुझे किसी के साथ भी पेयर कर सकते हैं. लेकिन ये करना अच्छी बात नहीं है. मैं मेल फ्रेंड्स बनाने के लिए कंफर्टेबल रहना चाहती हूं. मैं जब भी किसी को डेट करूंगी या कपल बनूंगी, तो मैं जरूर इसके बारे में बताऊंगी. मुझे बख्श दो. वे सभी मेरे दोस्त हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay