एडवांस्ड सर्च

मनोज तिवारी बोले- मौलवी को हजारों तो मंदिर के पुजारी को क्यों नहीं देती AAP सरकार

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को केजरीवाल सरकार पर हमला बोला. तिवारी का दावा है कि उन सुझावों में लोगों ने केजरीवाल सरकार की नाकामियों को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं.

Advertisement
aajtak.in
अंकित यादव नई दिल्ली, 16 January 2020
मनोज तिवारी बोले- मौलवी को हजारों तो मंदिर के पुजारी को क्यों नहीं देती AAP सरकार सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (ANI)

  • दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला
 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को केजरीवाल सरकार पर हमला बोला. मनोज तिवारी ने कहा कि बीते कई दिनों से दिल्ली बीजेपी 'मेरी दिल्ली-मेरा सुझाव' कार्यक्रम चला रही है. इसके तहत करीब 11 लाख से ज्यादा लोगों के सुझाव आए हैं.

मनोज तिवारी का दावा है कि उन सुझावों में लोगों ने केजरीवाल सरकार की नाकामियों को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं. पत्रकारों से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि लोगों ने सुझाव के तहत पूछा कि केजरीवाल सरकार मस्जिद के मौलवी को हजारों रुपये मानदेय देती है, लेकिन रविदास मंदिर के पुजारियों को पैसा क्यों नहीं दिया जाता.

मनोज तिवारी ने कहा कि सुझावों में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में बीते कई दिनों से धरने पर बैठे लोगों पर भी सवाल पूछे गए हैं. दिल्ली बीजेपी को 15 दिन में 11 लाख 65 हजार सुझाव मिले. इस दौरान करीब 5942 सभाएं हुईं, जिसमें करीब 3 लाख लोगों से संपर्क किया गया.

मनोज तिवारी ने दावा किया कि लोगों ने सड़क पर जल जमाव, टूटी सड़कें, प्रदूषण, परिवहन, रोजगार को लेकर भी सुझाव भेजे. शाहीन बाग की सड़क जाम और सीएए को लेकर भी सुझाव आए हैं. दरअसल, इस संपर्क अभियान में दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में वीडियो रथ गए और जनता के सुझाव एकत्र किए गए.  

इसके अलावा एक मिस्ड कॉल नंबर 6357171717 जारी  किया गया था. वेबसाइट www.mainhoondilli.com के माध्यम से भी सुझाव एकत्रित किए गए थे. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली बीजेपी इन सभी सुझावों को अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay