एडवांस्ड सर्च

बीजेपी ने दिल्ली सीएम पर मिर्ची अटैक को बताया साजिश, केजरीवाल से पूछताछ की मांग

विजेंदर गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में मिर्ची पाउडर छिड़कने वाले आरोपी अनिल शर्मा का पास बनने वाले शख्स अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जाए ताकि सच का खुलासा हो सके.

Advertisement
aajtak.in
सुशांत मेहरा/ पन्ना लाल नई दिल्ली, 27 November 2018
बीजेपी ने दिल्ली सीएम पर मिर्ची अटैक को बताया साजिश, केजरीवाल से पूछताछ की मांग फोटो- आजतक

बीजेपी की दिल्ली ईकाई ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुआ कथित मिर्ची हमला एक षड्यंत्र है. बीजेपी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में मिर्ची पाउडर छिड़कने वाले आरोपी अनिल शर्मा का पास बनने वाले शख्स अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार करके पूछताछ की जाए ताकि सच का खुलासा हो सके. दिल्ली बीजेपी ने इस बाबत मंगलवार को दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से मुलाकात की और मामले की जांच की मांग की.

दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता साथ के अलावा बीजेपी के तमाम विधायकों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल पटनायक से मुलाकात की और कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री से भी पूछताछ की जाए. विजेंद्र गुप्ता का आरोप है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुआ हमला एक षड्यंत्र है.

विजेंदर गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में मिर्ची पाउडर छिड़कने वाले आरोपी अनिल शर्मा का पास बनने वाले शख्स अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जाए ताकि सच का खुलासा हो सके. विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि अभिषेक गुप्ता और अनिल शर्मा के बीच तकरीबन 1 घंटे बातचीत हुई है. विजेंदर गुप्ता ने कहा कि ऐसे में यह जानना जरूरी है कि अभिषेक गुप्ता के रोल की जांच की जाए. बता दें कि अभिषेक गुप्ता दिल्ली सचिवालय में काम करते हैं.

विजेंदर गुप्ता का ये भी कहना था कि इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वैभव साथ ही अरविंद केजरीवाल से भी पूछताछ की जानी चाहिए ताकि सच का खुलासा हो सके और यह पता चल सके कि इस हमले के पीछे किसकी साजिश है. विजेंदर गुप्ता का यह भी आरोप है कि अब तक इस मामले में मुख्यमंत्री की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं. विजेंदर गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बीजेपी को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay