एडवांस्ड सर्च

CCTV मामले पर LG हाउस तक पैदल मार्च करेंगे CM अरविंद केजरीवाल

मनीष सिसोदिया ने अपने आवास पर शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एलजी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली में कहीं गाड़ी चोरी हो रही है, कहीं महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे/ मोनिका गुप्ता / पंकज जैन नई दिल्ली, 12 May 2018
CCTV मामले पर LG हाउस तक पैदल मार्च करेंगे CM अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में बढ़ते क्राइम के मद्देनजर लगने वाले सीसीटीवी कैमरे को लेकर आ रही दिक्कतों के विरोध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास से एलजी हाउस तक मार्च करेंगे. इस मार्च में सभी AAP विधायक और मंत्री साथ होंगे. बता दें कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पूरे मामले में एलजी को खत भी लिखा है.

अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर एलजी से बीजेपी के निर्देश पर काम ना करने की अपील की. उन्होंने बताया कि वो अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ सोमवार 14 मई को 3 बजे एलजी दफ़्तर तक मार्च करेंगे.

मनीष सिसोदिया ने एलजी पर साधा निशाना

मनीष सिसोदिया ने अपने आवास पर शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एलजी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली में कहीं गाड़ी चोरी हो रही है, कहीं महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. लेकिन एलजी साहब को इन सबकी चिंता नहीं. उन्हें ये चिंता है कि केजरीवाल सरकार का यह प्रोजेक्ट अमल में कैसे आ गया? इसलिए कमेटी का बहाना देकर उसे ठंडे बस्ते में डाल रहे हैं.

सीसीटीवी टेंडर पर आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगा रही कांग्रेस पर भी मनीष सिसोदिया ने जमकर निशाना साधा है. बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर एलजी की शिकायत की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay