एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: बीजेपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो पहुंची आम आदमी पार्टी

बुधवार को आम आदमी पार्टी के तकरीबन एक दर्जन पार्षदों ने दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई. पार्षदों का आरोप है कि बीजेपी शासित दिल्ली नगर निगम ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं. ऐसे में उन पर एंटी करप्शन ब्यूरो केस दर्ज करके जांच शुरू करे.

Advertisement
aajtak.in
अंकित यादव नई दिल्ली, 11 September 2019
दिल्ली: बीजेपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो पहुंची आम आदमी पार्टी पार्टी के तकरीबन एक दर्जन पार्षदों ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई

  • पार्टी के तकरीबन एक दर्जन पार्षदों ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई है
  • पार्षदों का आरोप है कि बीजेपी शासित नगर निगम ने भ्रष्टाचार की सारी हदें तोड़ दी हैं

बीते दिनों दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में ऑडिट रिपोर्ट जारी होने के बाद से दिल्ली की सियासत में घमासान मचा हुआ है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरव भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली नगर निगम पर गंभीर आरोप लगाए थे. पार्टी ने कहा था कि कैसे बीजेपी शासित दिल्ली नगर निगम में कई वर्षों से वित्तीय अनियमितताओं के चलते सैकड़ों करोड़ रुपये का नुकसान दिल्ली नगर निगम को उठाना पड़ा था.

इस मामले को लेकर बुधवार को आम आदमी पार्टी के तकरीबन एक दर्जन पार्षदों ने दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई. पार्षदों का आरोप है कि बीजेपी शासित दिल्ली नगर निगम ने भ्रष्टाचार की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं. ऐसे में उन पर एंटी करप्शन ब्यूरो केस दर्ज करके जांच शुरू करे.

आम आदमी पार्टी पार्षद प्रवीण कुमार ने कहा कि अगर इस पूरे मामले में सही ढंग से जांच होती है तो मामला कई गुना और बड़ा हो सकता है. ऐसे में दिल्ली की जनता को पता चलना चाहिए कि आखिर उनके हक का पैसा किन की जेबों में जा रहा है.

बीजेपी बोली- हम खुद करा रहे हैं जांच

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में डिप्टी मेयर योगेश वर्मा से जब इस पूरे मामले में सवाल पूछा गया तो उनका कहना है कि ऑडिट रिपोर्ट में गड़बड़ियों की जानकारी उनके पास है और वह खुद इस पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay