एडवांस्ड सर्च

JNU प्रशासन का सर्कुलर- ट्रेन-प्लेन चल रहे, हॉस्टल खाली कर घर जाएं छात्र

जेएनयू प्रशासन की ओर से जारी सर्कुलर में ट्रेन और विमान सेवाएं शुरू होने का हवाला देते हुए छात्रों से हॉस्टल खाली करने को कहा गया है. जेएनयू प्रशासन ने छात्रों से कहा है कि वे 25 जून के बाद वापस आ सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
कुमार कुणाल नई दिल्ली, 25 May 2020
JNU प्रशासन का सर्कुलर- ट्रेन-प्लेन चल रहे, हॉस्टल खाली कर घर जाएं छात्र प्रतीकात्मक तस्वीर

  • विमान और ट्रेन सेवाएं शुरू होने का दिया हवाला
  • कहा- 25 जून के बाद वापस आ सकते हैं छात्र

देश में कोरोना वायरस की बीमारी कोहराम मचा रही है. संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद के हिसाब से भारत एक लाख 38845 मरीजों के साथ दुनिया के शीर्ष 10 देशों की सूची में शामिल हो गया है. हालांकि, देश में लागू लॉकडाउन में ढील दी गई है और विमान सेवाओं के साथ ही रेल का परिचालन भी शुरू हो रहा है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

ऐसे में अब दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के प्रशासन ने अपने छात्रों के लिए सर्कुलर जारी किया है. जेएनयू प्रशासन की ओर से जारी सर्कुलर में ट्रेन और विमान सेवाएं शुरू होने का हवाला देते हुए छात्रों से हॉस्टल खाली करने को कहा गया है. जेएनयू प्रशासन ने छात्रों से कहा है कि वे 25 जून के बाद वापस आ सकते हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

jnu_052520011150.jpg

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए सरकार ने स्कूल-कॉलेजों को बंद करने के साथ ही 25 मार्च से देश में लॉकडाउन लागू कर दिया था. लॉकडाउन के दौरान विमान सेवाओं के साथ ही रेल और बस के परिचालन पर भी रोक लगा दी गई थी. सरकार ने नागरिकों से अपील की थी कि वे जहां हैं, वहीं रहें.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

स्कूल-कॉलेज और विश्वविद्यालय बंद होने के बाद छात्र परिवहन के साधनों पर रोक के कारण हॉस्टल में ही रह गए. अब, जब लॉकडाउन के चौथे चरण में ढील दे दी. विमान सेवाएं शुरू हो गईं, ट्रेन का परिचालन भी एक जून से शुरू हो रहा है. तब जेएनयू प्रशासन ने सर्कुलर जारी कर छात्रों से हॉस्टल खाली करने को कह दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay