एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में ढील पर गौतम गंभीर का ट्वीट- एक बार में सब खोलने का निर्णय डेथ वारंट की तरह

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि एक गलत कदम से सब कुछ खत्म हो जाएगा. ऐसे में दिल्ली सरकार से बार-बार सोचने का आग्रह करता हूं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 May 2020
दिल्ली में ढील पर गौतम गंभीर का ट्वीट- एक बार में सब खोलने का निर्णय डेथ वारंट की तरह भाजपा सांसद गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

  • कहा- छूट पर बार-बार सोचे दिल्ली सरकार
  • एक गलत कदम से सब कुछ खत्म हो जाएगा

कोरोना वायरस की महामारी के कारण देश में 54 दिन तक लागू रहे सख्त लॉकडाउन के बाद सरकार ने नियमों में अब ढील दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन 4.0 के लिए गाइडलाइंस का ऐलान करते हुए कहा था कि कंटेनमेंट जोन छोड़कर अन्य इलाकों को अब खोला जाएगा. सभी दफ्तरों को 100 फीसदी कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ खोला जाएगा. 20 सवारी के साथ डीटीसी बसें भी चलाई जाएंगी और दो सवारी के साथ कैब के परिचालन को भी इजाजत दे दी गई थी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

अब दिल्ली सरकार के इस फैसले को लेकर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है. पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार से इस फैसले पर बार-बार सोचने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि एक ही बार में लगभग सब कुछ खोलने का निर्णय दिल्ली वासियों के लिए डेथ वारंट की तरह कार्य कर सकता है.

कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि एक गलत कदम से सब कुछ खत्म हो जाएगा. ऐसे में दिल्ली सरकार से बार-बार सोचने का आग्रह करता हूं. गौरतलब है कि गंभीर का ट्वीट उस दिन आया, जब दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अनुमति के बाद कंटेनमेंट जोन छोड़कर बाकी दिल्ली में वाहनों का परिचालन शुरू हो गया, सड़कों पर काफी ट्रैफिक नजर आया. दुकानें भी खुलीं और लोग दफ्तर भी पहुंचे.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों के बावजूद केंद्र सरकार ने लॉकडाउन 4.0 के लिए जारी एडवाइजरी में अधिक रियायत दी है. सरकार ने राज्यों को अधिक अधिकार देते हुए अपने नियम खुद तय करने की छूट दी है. बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के मरीजों की तादाद 10,000 के पार पहुंच चुकी है. 150 से अधिक लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay