एडवांस्ड सर्च

दिल्ली बॉर्डर सील करने से केजरीवाल पर भड़के गंभीर, सीएम को बताया 'तुगलक'

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गंभीर ने केजरीवाल को मिस्टर तुगलक कहकर संबोधित किया है. गंभीर दिल्ली के बॉर्डर सील करने से नाराज हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 June 2020
दिल्ली बॉर्डर सील करने से केजरीवाल पर भड़के गंभीर, सीएम को बताया 'तुगलक' बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

  • अरविंद केजरीवाल ने सात दिन के लिए दिल्ली के बॉर्डर सील किए
  • गंभीर ने इस फैसला का विरोध किया और सीएम पर निशाना साधा
देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. दिल्ली में भी कोरोना के मरीज कम नहीं हो रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य के सभी बॉर्डर सात दिन के लिए सील कर दिए हैं. केजरीवाल के इस फैसले से विपक्षी दल काफी भड़क गए हैं. अब पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और उन्हें 'मिस्टर तुगलक' तक कहकर संबोधित किया है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर कई अहम सवाल उठाए हैं. गौतम गंभीर ने कहा, 'अपनी नाकामी छिपाने के लिए, आप निर्दोष लोगों को दंड देना चाहते हो क्योंकि वह बॉर्डर के दूसरी तरफ रहते हैं? वह भी आपके और मेरी तरह भारतीय हैं! याद है, आपने अप्रैल में कहा था कि आप 30 हजार मरीजों के लिए बिल्कुल तैयार हो? मिस्टर तुगलक अब ऐसे सवाल क्यों उठा रहे हो?'

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

अरविंद केजरीवाल के इस फैसले से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी भड़क गए थे. मनोज तिवारी ने कहा था कि मुख्यमंत्री बांटने की राजनीति कर रहे हैं और एक प्रकार से राज ठाकरे बन रहे हैं. दूसरे राज्यों के लोगों के साथ भेदभाव करने की कोशिश है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उन्होंने कहा था कि राजधानी दिल्ली सबकी है. मुख्यमंत्री का दावा था कि उनके पास हजारों बेड हैं, वह दावा झूठा निकला. हमारा प्रदर्शन सोशल डिस्टेंसिंग के साथ था, लेकिन हमें डिटेन कर लाया गया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर दूसरे राज्यों के मरीज दिल्ली में आएंगे तो इससे दिल्ली के मरीजों के लिए अस्पताल में बेड कम पड़ जाएंगे. इस क्रम में उन्होंने सात दिन के लिए दिल्ली के बॉर्डर सील कर दिए हैं और शुक्रवार तक दिल्लीवासियों से इस पर सुझाव मांगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay