एडवांस्ड सर्च

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश की दस्तक

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के बीच दिल्ली-एनसीआर में धूल भरी तेज आंधी के साथ ही बारिश ने दस्तक दी है. मौसम विभाग ने पहले ही बारिश का पूर्वानुमान जता दिया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 March 2020
दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश की दस्तक दिल्ली में आंधी और बारिश (फोटो-एएनआई)

  • दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश
  • कई इलाकों में बारिश की दस्तक

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के बीच दिल्ली-एनसीआर में धूल भरी तेज आंधी के साथ ही बारिश ने दस्तक दी है. जिससे मौसम थोड़ा ठंडा हो गया है. इसके साथ ही आसमान में बादल भी छाए हुए हैं.

मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जता दिया था कि आज दिल्ली में हल्की बारिश और गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे. जिसका असर भी अब दिल्ली-एनसीआर में देखने को मिल रहा है. दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें: कोरोना का कहरः कांग्रेस ने मोदी सरकार के सामने रखी ये 10 बड़ी मांगें

दरअसल, दिल्ली में लगातार बेमौसम बारिश हो रही है. पिछले दिनों ही दिल्ली में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे थे. जिससे जनजीवन पर भी काफी असर देखने को मिला था. वहीं लगातार मौसम में बदलाव के कारण भी लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट पर अरविंद केजरीवाल बोले- कोई भूख से न मरे, अभी लंबी लड़ाई बाकी है

बता दें कि मंगलवार को जहां दोपहर में धूप निकली हुई थी तो शाम के 4-5 बजे के करीब दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने पूरी तरह से करवट ले ली और मौसम का मिजाज ही बदल गया. कई इलाकों में धूल भरी आंधी चली तो कुछ इलाकों में आंधी के साथ हल्की बारिश भी हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay