एडवांस्ड सर्च

सीएजी ऑडिट पर इस्तीफा मांगने वाले केजरीवाल अब खुद दें इस्तीफा: अजय माकन

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में हर विभाग में सीएजी ने भ्रष्टाचार पकड़ा है. राशन से लेकर जल बोर्ड और हेल्थ सभी जगह जबर्दस्त तरीके से भ्रष्टाचार किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे/ मोनिका गुप्ता / अंकित यादव नई दिल्ली, 05 April 2018
सीएजी ऑडिट पर इस्तीफा मांगने वाले केजरीवाल अब खुद दें इस्तीफा: अजय माकन अजय माकन

नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (CAG) की रिपोर्ट में पाई गईं गड़बड़ियों पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा. सीएजी रिपोर्ट आने के बाद जहां एक तरफ दिल्ली सरकार इस मसले पर दोष एलजी पर मढ़ रही है. वहीं दूसरी ओर विपक्ष अब हमलावर हो गया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे तक की मांग कर ली गई है.

सीएजी ऑडिट पर इस्तीफा मांगते थे केजरीवाल

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आरोप लगाया कि जब शीला दीक्षित सरकार में सीएजी रिपोर्ट आती थी, तो उस वक्त तब के एक्टिविस्ट अरविंद केजरीवाल तुरंत ही मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांगने लगते थे. आज जब सीएजी रिपोर्ट ने सरकार की पोल खोल दी तो मुख्यमंत्री अपने आप को असहाय साबित करने में जुटे हैं और दोष दूसरे पर डाल रहे हैं.

जलबोर्ड से लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय हर जगह घोटाला

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में हर विभाग में सीएजी ने भ्रष्टाचार पकड़ा है. राशन से लेकर जल बोर्ड और हेल्थ सभी जगह जबर्दस्त तरीके से भ्रष्टाचार किया गया है. तीन साल से एक भी टॉयलेट नहीं बना. पूरा पैसा वापस गया, जल बोर्ड और अस्पताल में करोड़ों का सामान बेकार पड़ा है. हजारों करोड़ का घोटाला सामने आ गया है.

कहां गया 80 फीसदी भ्रष्टाचार कम करने का दावा?

अजय माकन ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठे दावे करते हैं.अपनी सभाओ में केजरीवाल कहते हैं कि उन्होंने दिल्ली में 80 फीसदी तक भ्रष्टाचार कम कर दिया है. लेकिन दिल्ली में जबर्दस्त भ्रष्टाचार सामने आया है. तो ऐसे में उनका भ्रष्टाचार का दावा झूठा साबित हुआ

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay