एडवांस्ड सर्च

राशन घोटाला मामले में केजरीवाल के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, CBI जांच की मांग

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल साहब एक के बाद लगातार घोटाले कर रहे हैं, यह 5400 करोड़ रुपये का घोटाला है. उन्होंने कहा कि गेहूं, चावल गरीब लोगों का उनके राशन को बोगस राशन कार्ड बनाकर सीधा जाली नंबर और फाइलों में चढ़ाकर पैसे गबन कर गए.

Advertisement
मणिदीप शर्मा [Edited by: सना जैदी]नई दिल्ली, 08 April 2018
राशन घोटाला मामले में केजरीवाल के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, CBI जांच की मांग बीजेपी का प्रदर्शन

दिल्ली में चल रहे राशन घोटाले की गूंज शनिवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के बाहर भी सुनाई दी. बड़ी संख्या में जुटे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर के पास जोरदार प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन का नेतृत्व बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल साहब एक के बाद लगातार घोटाले कर रहे हैं, यह 5400 करोड़ रुपये का घोटाला है. उन्होंने कहा कि गेहूं, चावल गरीब लोगों का उनके राशन को बोगस राशन कार्ड बनाकर सीधा जाली नंबर और फाइलों में चढ़ाकर पैसे गबन कर गए. एक तरफ कहते हैं कि मोदी काम नहीं करने देते हैं. 50 करोड़ रुपये स्वच्छ भारत मिशन के तहत केंद्र सरकार ने दिया है लेकिन उस पैसे को छुआ तक नहीं है, एक पैसा तक खर्च नहीं हुआ है.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि चार लाख बोगस कार्ड बनाए गए और प्राइवेट एजेंसी को राशन का ठेका देकर यह लोग सीधा को बंद कर रहे थे. एलजी साहब का भला है कि उन्होंने इस फाइल को अप्रूव कर दिया होता तो इस 5400 करोड़ के घोटाले का पता ही नहीं चलता.

प्राइवेट एजेंसी को अगर यह ठेका दे दिया जाता तो सीएजी कैसे इसे एडिट करता. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रमेश बिधूड़ी ने मांग करते हुए कहा कि राशन घोटाले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट मंत्री इस्तीफा दें. सीबीआई पर भरोसा नहीं है तो कांग्रेस की कर्नाटक सरकार के सीएस से जांच करा लीजिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay