एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: बीजेपी ने चला पूर्वांचल समाज पर दांव, एकजुट करने की कोशिश

रविवार को दिल्ली के मावलंकर हॉल में दिल्ली बीजेपी की तरफ से पूर्वांचल समाज का युवा सम्मेलन कराया गया. इस सम्मेलन में बड़ी तादाद में बसों में भरकर पूर्वांचल समाज के युवा और युवतियां पहुंचीं.

Advertisement
aajtak.in
लव रघुवंशी / अंकित यादव नई दिल्ली, 08 August 2016
दिल्ली: बीजेपी ने चला पूर्वांचल समाज पर दांव, एकजुट करने की कोशिश पूर्वांचल समाज के युवा सम्मेलन का आयोजन

पिछले चुनाव में मात्र 3 सीटों पर सिमट गई भारतीय जनता पार्टी इस बार पहले से ही पूरी तैयारी कर लेना चाहती है. अगले साल होने वाले दिल्ली नगर निगम के चुनाव और कुछ समय बाद होने वाले दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने एक बड़ा दांव खेला है.

रविवार को दिल्ली के मावलंकर हॉल में दिल्ली बीजेपी की तरफ से पूर्वांचल समाज का युवा सम्मेलन कराया गया. इस सम्मेलन में बड़ी तादाद में बसों में भरकर पूर्वांचल समाज के युवा और युवतियां पहुंचीं.

भीड़ को देख कर खुश हुए नेता
दिल्ली के मावलंकर हॉल में जबरदस्त भीड़ को देख कर आए नेता बेहद खुश नजर आए. मनोज तिवारी ने तो लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए गाना भी गा दिया. इसी बीच भीड़ में मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. खास बात यह थी कि युवाओं के साथ-साथ युवतियों की संख्या काफी थी, मंच पर केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, सांसद मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के नेता आशीष सूद और रेखा गुप्ता सहित कई नेता मौजूद थे.

पूर्वांचल समाज को एकजुट करने का नेताओं का दांव
दिल्ली में बिखरे पूर्वांचल समाज के लोगों को एकजुट करने के लिए उनका खूब मन मोहा गया. भोजपुरी गायक और सांसद मनोज तिवारी ने अपने भोजपुरी अंदाज में पूर्वांचल के समाज के लोगों से खूब हंसी मजाक किया उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के साथ एकजुट होने की बात कही.

दिल्ली के मुख्यमंत्री को संविधान सीखने की जरूरत: कलराज मिश्र
भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि दिल्ली से इस बार पता नहीं कैसे गलती हो गई और उन्होंने किस आदमी को चुन लिया बताने की जरूरत नहीं. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से फटकार पड़ी है, ऐसे में अब उन्हें संविधान सीखने की सख्त जरूरत है.

जब भीड़ ने लगाया वंस मोर के नारे
भोजपुरी गायक मनोज तिवारी जब मंच पर आए तो लोगों ने उन्हें गाने के लिए खूब नारेबाजी करना शुरू कर दिया, लोगों की बात सुनकर मनोज तिवारी ने जब कुछ पंक्तियां गाई, तो लोगों में जबरदस्त उत्साह भर गया एक बार फिर से वंस मोर के नारे लग गए.

केजरीवाल ने पूर्वांचल समाज के लोगों को केवल छला है
पूर्वांचल समाज के युवा सम्मेलन कार्यक्रम में नेताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. सांसद मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वांचल समाज के लोगों को केवल छला है, जिन कॉलोनियों में पूर्वांचल समाज के लोग दशकों से रह रहे हैं, उन्हें वह अनऑथोराईज्ड कॉलोनियां बता के विकास रोक रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay