एडवांस्ड सर्च

महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर केजरीवाल के घड़ियाली आंसूः कांग्रेस

कांग्रेस नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्य्क्ष बरखा शुक्ला ने आशुतोष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बरखा ने आप पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल महिलाओं के मुद्दे पर सिर्फ मगरमच्छ के आंसू बहाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
केशव कुमार/ मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 08 September 2016
महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर केजरीवाल के घड़ियाली आंसूः कांग्रेस कांग्रेस नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्य्क्ष बरखा शुक्ला

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष को उनके विवादित ब्लॉग पर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस जारी कर चुका है. अब तो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी आशुतोष के ब्लॉग को गलत बता चुकी हैं. मालीवाल ने कहा कि आशुतोष ने जो ब्लॉग में लिखा वो गलत है, मगर उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से नोटिस दिए जाने पर मालीवाल ने सवाल खड़े किए.

स्वाति ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग को सिर्फ आम आदमी पार्टी के नेताओं को ही नोटिस जारी करने में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए, जबकि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को भी नोटिस देना चाहिए.

आशुतोष के विवादित ब्लॉग पर अब तक चुप्पी साधे बैठी आम आदमी पार्टी खुलकर आशुतोष के बचाव में आ गई है. आशुतोष को लेकर पार्टी के नेता सोमनाथ भारती का बड़ा बयान आया है. भारती ने कहा है कि आशुतोष ने महिलाओं का कोई अपमान नहीं किया है. साथ ही पार्टी ने उन पर कोई भी कार्रवाई करने से भी साफ इनकार कर दिया है.

दूसरी ओर कांग्रेस नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्य्क्ष बरखा शुक्ला ने आशुतोष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बरखा ने आप पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल महिलाओं के मुद्दे पर सिर्फ मगरमच्छ के आंसू बहाते हैं. बरखा ने आशुतोष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay