एडवांस्ड सर्च

AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज, गोपाल राय बोले- कांग्रेस से लड़ाई जारी रहेगी

Aam Aadmi Party National Executive Meeting आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज है. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार पार्टी का संयोजक बनाया जा सकता है. साथ ही लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाई जा सकती है.

Advertisement
aajtak.in
मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 28 December 2018
AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज, गोपाल राय बोले- कांग्रेस से लड़ाई जारी रहेगी आम आदमी पार्टी की सरकार के मंत्री गोपाल राय (फोटो-PTI)

लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इस मौके पर मंत्री गोपाल राय ने लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की रणनीति के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि इस बैठक में दो अहम बिंदुओं पर चर्चा होगी. पहला, आम आदमी पार्टी किन-किन राज्यों में कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. दूसरा, बीजेपी की तानाशाही सरकार को किस तरह हटाया जा सके. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरी बार पार्टी का संयोजक बनाया जा सकता है. इसके लिए पार्टी के संविधान में संशोधन संभव है.

कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों पर गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस के साथ नीतियों और उसकी कार्यशैली को लेकर आम आदमी पार्टी का मतभेद पहले से रहा है और पॉलिसी के लेवल पर हमारी लड़ाई जारी रहेगी. आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर अजय माकन के संरक्षण में जो प्रदर्शन हुआ वह बिलो द बेल्ट है. अब  माकन पता नहीं किसके इशारे पर यह कर रहे हैं कहना मुश्किल है, मगर जो वह कर रहे हैं वह ठीक नहीं है.

गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की पहली पार्टी है जो सातों लोकसभा सीटों के हर पोलिंग स्टेशन पर डोर टू डोर कैंपेन कर रही है. बीजेपी अभी बूथ सम्मेलन कर रही है. सड़क पर नहीं उतरी है. कांग्रेस तो कहां है, पता नहीं तो मेरे ख्याल से कांग्रेस को ख्याली पुलाव नहीं पकाने चाहिए. आम आदमी पार्टी की आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. कल राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी, जिसमें देश के अलग-अलग राज्यों से राज्य के संयोजक और सभी मेंबर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay