एडवांस्ड सर्च

खुले में शराब पीने वालों पर दिल्ली पुलिस का डंडा, 153 लोगों पर मामला दर्ज

दिल्ली के बाहरी उत्तर जिले में, दिल्ली पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले और शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों के खिलाफ एक अभियान चलाया था. इस अभियान में एक्साइज एक्ट के तहत 153 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ चिराग गोठी नई दिल्ली, 12 July 2019
खुले में शराब पीने वालों पर दिल्ली पुलिस का डंडा, 153 लोगों पर मामला दर्ज हिरासत में लिए गए आरोपी (फोटो-चिराग गोठी)

दिल्ली में खुले में शराब पीने वालों पर पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार किया है. दिल्ली पुलिस ने खुले में शराब पीने वालों पर कार्रवाई की है. जिसमें करीब 153 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले में सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वाले और शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक अभियान चलाया था. इस अभियान में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत 153 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने यह शराब विरोधी अभियान चलाया था और दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए एसएचओ इलाके में ही मौजूद थे. खुले में शराब पीने वाले लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने इलाके में गश्त पर जाने वाली टीमों का गठन किया. इन टीमों को सार्वजनिक जगहों पर गाड़ियों, बाजारों, अंधेरे इलाकों और पार्कों में शराब पी रहे लोगों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया था.

बाहरी उत्तरी जिले के सभी 8 पुलिस स्टेशनों की टीमों ने एक साथ इस अभियान को अंजाम दिया और सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों के खिलाफ दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने शराब विरोधी अभियान चलाया था. इस अभियान में नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 474 लोगों को खुले में शराब पीने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay