एडवांस्ड सर्च

नोटबंदी के विरोध में निकली शव यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा के बाद आम जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए इस प्रदर्शन को अंजाम दिया गया. नोटबंदी के एक महीने पूरे होने के बाद स्थिति सुधरने के बजाय बद से बदतर हो गई है.

Advertisement
aajtak.in
सुनील नामदेव रायपुर, 09 December 2016
नोटबंदी के विरोध में निकली शव यात्रा प्रदर्शन

नोटबंदी के एक माह पूरे होने पर विरोध में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के युवा ब्रिगेड ने प्रदेशभर में शव यात्रा निकालकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 नवंबर को नोटबंदी की घोषणा के बाद आम जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए इस प्रदर्शन को अंजाम दिया गया. नोटबंदी के एक महीने पूरे होने के बाद स्थिति सुधरने के बजाय बद से बदतर हो गई है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक उनकी पार्टी नोटबंदी का समर्थन करती है, लेकिन इसके क्रियान्वयन में भारी विफलता ने सारी हद पार कर दी हैं. नोटबंदी के गलत क्रियान्वयन ने व्यापार, रोजगार और कामगार को जीते जी मार दिया है. लोग घंटों बैंको में भिखारियों की तरह भूखे प्यासे खड़े हैं.

राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के युवा प्रकोष्ठ ने इस शव यात्रा के लिए खाली जेब अर्थी सजाई और उसे पूरे शहरभर लेकर घूमे. इस शव यात्रा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने खाली कटोरा हाथ में पकड़ा और कुछ ने खाली जेब की माला पहनकर आम जनता की परेशानियों को उजागर किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay