एडवांस्ड सर्च

मोदी ने राहुल से पूछा, छत्तीसगढ़ के लिए पैसा क्या ‘मामा के घर’ से आया

गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस के साथ साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर जमकर शब्‍दबाण चलाया है. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आयोजित एक रैली में मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे कर रही है. साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए गरीब केवल एक वोट का टुकड़ा है.

Advertisement
aajtak.in
आज तक ब्‍यूरो [Edited By: मलय ओझा]बेमेतरा, 15 November 2013
मोदी ने राहुल से पूछा, छत्तीसगढ़ के लिए पैसा क्या ‘मामा के घर’ से आया गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री पद के लिये भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित छत्तीसगढ़ द्वारा केंद्रीय धनराशि के इस्तेमाल को लेकर राहुल गांधी पर यह सवाल करते हुए तीखा हमला बोला कि क्या पैसा उनके ‘मामा के घर’ से आया था. मोदी ने ऐसा करके सोनिया गांधी के इतालवी मूल पर निशाना साधा.

मोदी ने 2जी और कोयला घोटालों में करोड़ों रुपये के घोटालों का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस ने ‘भ्रष्टाचार में पीएचडी’ किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश पर भार बन गई है और उसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है.

गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को छत्तीसगढ़ के सीएम कैंडिडेट की घोषणा करने की चुनौती दी है. साथ ही मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस के साथ-साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर जमकर शब्‍दबाण चलाया है. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आयोजित एक रैली में मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे कर रही है.

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मैडम और शहजादे आए थे. मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि जिन राज्‍यों में इनकी सरकारें हैं वहां की गरीब जनता को मुफ्त में चावल क्यों नहीं मिल रहे. मोदी ने मैडम सोनिया से कहा कि आपने गरीबों से रो‍टी छीनी है.

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सीएम के उम्‍मीदवार की घोषणा क्‍यों नहीं कर रही है. मोदी ने पूछा कि आखिर क्‍यों छतीसगढ़ में अजीत जोगी का नाम छिपा रही है कांग्रेस. मोदी ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ की आंख में झूल झोंक रही है.

मोदी ने मांगे वोट
मोदी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के लिए वोटों की मांग करते हुए नारा दिया 'अमन के लिए वोट दीजिये, रमन के लिए वोट दीजिये'. साथ ही उन्होंने जनता की सराहना करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों ने वोटिंग कर नक्‍सलियों को करारा जवाब दिया है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग केवल पैसे दिए, पैसे दिए का गाना गाते रहते हैं. इस रैली में मोदी ने कहा कि बीजेपी हमेशा से ही विकास का मंत्र लेकर चलती है.

इसके अलावा मोदी ने कहा कि कांग्रेस के किसी भी राज्‍य में चौबीसों घंटे बिजली नहीं आती लेकिन गुजरात के गांवों में 24 घंटे बिजली रहती है.

बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस ने जो महंगाई कम करने का वादा किया था उसका क्‍या हुआ. मोदी ने कहा कि देश कभी भी अहंकार को स्‍वीकार नहीं करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay