एडवांस्ड सर्च

आदिवासियों संग ढोल की थाप पर थिरके राहुल गांधी, CM भूपेश बघेल ने बजाया ढोल

रायपुर में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के उद्घाटन के दौरान राहुल गांधी ने आदिवासियों के साथ डांस किया. वीडियो में ना सिर्फ राहुल को नाचते देखा जा सकता है बल्कि वह ढोल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in रायपुर, 27 December 2019
आदिवासियों संग ढोल की थाप पर थिरके राहुल गांधी, CM भूपेश बघेल ने बजाया ढोल ढोल बजाते और डांस करते राहुल गांधी (फोटो- PTI)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार आदिवासियों के साथ पारंपरिक डांस करते नजर आए. राहुल शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के दौर पर हैं जहां राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के उद्घाटन के दौरान उन्होंने रायपुर में आदिवासियों के साथ डांस किया. वीडियो में ना सिर्फ राहुल गांधी को नाचते देखा जा सकता है बल्कि वह आदिवासी ढोल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी के साथ राज्य की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार भी नजर आ रही हैं. मंच पर राहुल गांधी समेत राज्य कांग्रेस के नेता ढोल बजाते हुए आदिवासियों का पारंपरिक नृत्य कर रहे हैं और मुख्यमंत्री बघेल को भी ढोल बजाते देखा जा सकता है. इस दौरान राहुल गांधी ने आदिवासियों की विशेष पगड़ी भी पहन रखी थी.

यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी को लोगों के साथ डांस करते देखा गया है. इससे पहले भी गुजरात में राहुल गांधी को आदिवासियों के साथ थिरकते देखा गया था. राहुल ने रायपुर में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था सभी धर्मों और जातियों के लोगों को साथ लिए बगैर नहीं चल सकती. उन्होंने कहा कि जब तक हर भारतीय की आवाज को लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में नहीं सुना जाएगा तब तक बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को नहीं सुधारा जा सकता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay