एडवांस्ड सर्च

नोएडाः मंदिर में पूजा करने आई महिला के साथ पुजारी ने किया रेप

पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि गांव में एक प्राचीन मंदिर है. इस मंदिर में स्वामी कन्हैया नंद काफी दिनों से पुजारी के रूप में काम कर रहा था. उसी ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: परवेज़ सागर]ग्रेटर नोएडा, 28 July 2018
नोएडाः मंदिर में पूजा करने आई महिला के साथ पुजारी ने किया रेप पुलिस आरोपी पुजारी की तलाश कर रही है

गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक प्राचीन मंदिर के मुख्य पुजारी ने पूजा करने आई एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र की है. जहां धूम मानिकपुर गांव के प्राचीन मंदिर में इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया. समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि गांव में एक प्राचीन मंदिर है. इस मंदिर में स्वामी कन्हैया नंद काफी दिनों से पुजारी के रूप में काम कर रहा था.

राधा देवी (काल्पनिक) नामक महिला ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि वो शुक्रवार यानी 9 जुलाई को अपनी देवरानी के साथ मंदिर में पूजा करने गई थी. तभी पुजारी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला.

डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी के मुताबिक घटना के बाद से ही मंदिर का आरोपी पुजारी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay