एडवांस्ड सर्च

छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन पर सामने आ सकते हैं 'लापता' तेजप्रताप

अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के ऐलान के बाद से लापता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेेटे तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन के अवसर पर साथ दिख सकते हैं. 

Advertisement
सुजीत झा [Edited By: विवेक पाठक]पटना, 08 November 2018
छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन पर सामने आ सकते हैं 'लापता' तेजप्रताप तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो: पीटीआई)

बोधगया के होटल से लापता आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को सामने आ सकते हैं. क्योंकि शुक्रवार यानि 9 नवंबर को उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव का जन्मदिन हैं. तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं और बताया जा रहा है कि तेजप्रताप इस समय मथुरा-वृंदावन में हैं. ऐसे में इस खास मौके पर हो सकता है कि तेजप्रताप अपने भाई का केक कटवाने के लिए सामने आए.

बड़े भाई तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी को हमेशा उनके घर के नाम ‘तरुण’ कहकर बुलाते है. अपने दाम्पत्य जीवन में चल रही उथलपुथल से परेशान तेजप्रताप इन दिनों घर से दूर हैं. इसका असर लालू परिवार पर सीधे देखने को मिल रहा है. हर खास मौके पर साथ रहने वाले दोनों भाई आजकल अलग-अलग नजर आते हैं. लेकिन हकीकत यही है कि बड़े भाई के बिना तेजस्वी की दिवाली सूनी गुजरी है. दिवाली के पहले ही तेजस्वी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. तेजस्वी पिछले तीन दिनों से दिल्ली में हैं. लालू-राबड़ी के पटना स्थित आवास पर दिवाली की रौनक देखने को नहीं मिली.

यह भी पढ़े:घर से आई कॉल तो फोन पटककर होटल से 'लापता' हुए तेजप्रताप

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का ऐलान कर चुके तेजप्रताप यादव बार-बार परिवार के कई करीबियों पर भाई-भाई को लड़ाने का आरोप लगाते रहे हैं. तेजप्रताप ने इसके लिए खुले तौर पर मोर्चा भी खोला. लेकिन अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर वह बार-बार एक ही बात दोहराते हैं कि उनका छोटा भाई अर्जुन है और मैं उसका सारथी कृष्ण. तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच रिश्तों में जब भी खटास की खबरें आईं बड़े भाई ने इसे सिरे से खारिज किया.

छोटे भाई तेजस्वी के हर जन्मदिन पर आधी रात को केक कटवाने वाले तेजप्रताप यादव के बारे में माना जा रहा है कि वह शुक्रवार को अपने भाई का जन्मदिन साथ में मनाएंगे. जाहिर है तेजस्वी अपने जन्मदिन के मौके पर बड़े भाई तेजप्रताप से परिवार के लिए खुशी ही मांगेंगे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay