एडवांस्ड सर्च

नागरिकता बिल पर तेजस्वी का नीतीश पर तंज, बोले- देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के द्वारा नागरिक संशोधन बिल का समर्थन करने पर जोरदार हमला बोला है. आरजेडी के अधिवेशन में तेजस्वी ने अपने ज्यादातर तीर नीतीश कुमार पर चलाए.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 10 December 2019
नागरिकता बिल पर तेजस्वी का नीतीश पर तंज, बोले- देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो: PTI)

  • तेजस्वी यादव ने आरजेडी के अधिवेशन में नीतीश पर बोला हमला
  • बोले- नीतीश कुमार ने डर की वजह से किया CAB का समर्थन

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के द्वारा नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन करने पर जोरदार हमला बोला है. आरजेडी के अधिवेशन में तेजस्वी ने अपने ज्यादातर तीर नीतीश कुमार पर चलाए. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद हुए खुले अधिवेशन में तेजस्वी ने आरजेडी की रणनीति और नीतियों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस खुले अधिवेशन में लालू प्रसाद यादव 11वीं बार आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किए गए.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि देखा है पहली बार साजन की आंखो में प्यार. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार कमल छाप साबुन से नहा रहे हैं ताकि सारे पाप धुल जाएं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने डर की वजह से नागरिकता बिल का समर्थन किया है .

तेजस्वी ने कहा कि अब बिहार की जनता उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अब तो देश में यही बचा है कि केवल लालू यादव ही भ्रष्टाचारी हैं, उनकी पार्टी ही केवल भ्रष्ट है. अगर लालू यादव ने समझौता किया होता तो आज वो बेल पर होते और सारा मुकदमा भी खत्म हो गया होता.

तेजस्वी ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि जेडीयू ने नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन किया है और कहा कि इस बिल से धर्मनिरपेक्षता को कोई खतरा नही है. हालांकि जेडीयू के इस फैसले से पार्टी के कई नेता एक राय नहीं रखते और इसका विरोध भी किया है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रशांत किशोर और पार्टी के महासचिव पवन वर्मा ने खुलकर जेडीयू के आलाकमान के इस फैसले को चुनौती दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay