एडवांस्ड सर्च

8 साल पुरानी फोटो से गरमाई बिहार की राजनीति, तेजस्वी ने नीतीश पर दागे तीखे सवाल

बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला फिर से तेज हो गया है. शुक्रवार को जेडीयू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की एक फोटो दिखाते हुए तमाम आरोप लगाए.

Advertisement
aajtak.in
राहुल विश्वकर्मा 04 November 2017
8 साल पुरानी फोटो से गरमाई बिहार की राजनीति, तेजस्वी ने नीतीश पर दागे तीखे सवाल तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार की राजनीति में पुरानी तस्वीरों के सहारे अब डर्टी पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. शुक्रवार को जेडीयू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की एक फोटो दिखाते हुए तमाम आरोप लगाए. कुछ घंटे बाद ही तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख नीतीश सरकार पर पलटवार किया. इसके अलावा एक महिला के साथ वाली फोटो के सहारे उनका चारित्रिक हनन करने का आरोप लगाया.

ये लिखा फेसबुक पोस्ट में

तेजस्वी ने फेसबुक पोस्ट में नीतीश कुमार पर कई सवाल दागे. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा- आदरणीय नीतीश चाचा ने राजनीति का स्तर इतना गिरा दिया है कि एक लड़की के साथ तस्वीर सामने कर, मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करने का प्रयास किया. हम तो ज़हरीली शराब माफ़िया के साथ उनकी फ़ोटो दिखा छवि कुमार को आइना दिखाने का काम कर रहे थे. मेरा जो फोटो दिखाया गया है, वह उस समय का है जब हम राजनीति में नहीं आये थे. उस समय हम आईपीएल खेला करते थे. उन IPL सीज़न में मैच के बाद सभी खिलाड़ियों और खेल अधिकारियों के साथ आफ्टर मैच पार्टी होती थी.’

2010 का है फोटो

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार आज हताश और असहज हैं. हम सच्चे है, इसलिए ख़ुद सामने आकर आरोपों जवाब दे रहे हैं. आपकी तरह रोबोट आगे नहीं करते. मैं मर्द का बच्चा हूं और अपने जवाब ख़ुद देता हूं. तेजस्वी ने बड़ी साफगोई से कहा कि फोटो बिलकुल असली है. यह फोटो 2010 का है.

महिला की इज्जत से खेलने का हक किसने दिया

तेजस्वी ने सवाल उठाया कि मुझ पर निशाना साधने के लिए एक अपरिचित महिला का मात्र एक फोटो के आधार पर चरित्र हनन कर रहे हैं. ये अनजान महिला सम्भवतः आज किसी की पत्नी होगी, किसी की मां होंगी, एक घर की इज़्ज़त, बहु होंगी. इस महिला की इज़्ज़त से खेलने का नीतीश कुमार को क्या अधिकार है? तेजस्वी ने ट्रेनों का नाम उपासना और अर्चना एक्सप्रेस रखने पर भी नीतीश पर निशाना साधा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay