एडवांस्ड सर्च

बीजेपी से किए तीखे सवाल तो अश्विनी चौबे बोले- तेजस्वी अभी बबुआ हैं

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने उपचुनाव में हिस्सा न लेकर पहले ही हार मान ली है, अब जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री की पार्टी चुनाव न लड़े तो पार्टी को बैकफुट पर माना ही जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 15 February 2018
बीजेपी से किए तीखे सवाल तो अश्विनी चौबे बोले- तेजस्वी अभी बबुआ हैं तेजस्वी-अश्वनी चौबे (फाइल फोटो)

बिहार के पुर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा है कि वो बताये कि क्या वो अगला चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे या नहीं. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने उपचुनाव में हिस्सा न लेकर पहले ही हार मान ली है, अब जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री की पार्टी चुनाव न लड़े तो पार्टी को बैकफुट पर माना ही जाएगा.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो साबित हो गया कि महागठबंधन तोड़ने के लिए तेजस्वी एक बहाना था क्योंकि नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्होंने अपने लोगों को बता दिया था कि महागठबंधन की सरकार डेढ़ साल तक चलेगी.

तेजस्वी ने पटना में कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने के लिए उन्हें जो भी कुर्बानी देनी होगी देंगे क्योंकि हमें देश के संविधान को बचाना है, आरक्षण को बचाना है. उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि बजट में बिहार के साथ छल किया गया बिहार को स्पेशल स्टेट का दर्जा नहीं मिला, पैकेज नहीं मिला, मेट्रो कब चलेगी, बालू नहीं मिल रही है, कितनी तबाही मची है बिहार में, मजदूर पलायन कर रहें हैं हमारे लिए यही सब मुद्दे जरूरी हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अश्विनी चौबे ने तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'मुझे लगता है तेजस्वी यादव अभी बबुआ हैं, वह क्या कह रहे हैं, क्या नहीं कह रहे हैं उन्हें पता ही नहीं है.' चौबे ने कहा कि आरजेडी की सरकार पिछले दिनों चल रही थी और जब दबाव की सरकार चल रही थी उसमें उन्होंने बिहार का हालत खराब कर दी.

अश्विनी चौबे ने कहा कि एनडीए की सरकार डबल इंजन के साथ बिहार और देश में विकास की पंक्ति पर आगे बढ़ चुकी है. बिहार में अभी का स्कोर जाति और पार्टी के आधार पर नहीं बांट सकते हैं बिहार की जनता को सभी क्षेत्रों में विकास चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay