एडवांस्ड सर्च

नीतीश के राज में बिहार बना घोटालों का मैन्युफैक्चरर्स स्टेट: तेजस्वी यादव

नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में भूत-प्रेत घोटाले कर रहे हैं क्या?

Advertisement
aajtak.in
दिनेश अग्रहरि/ रोहित कुमार सिंह पटना, 02 December 2017
नीतीश के राज में बिहार बना घोटालों का मैन्युफैक्चरर्स स्टेट: तेजस्वी यादव प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है और आरोप लगाया है कि पिछले 4 महीनों में बिहार 'घोटालों का मैन्युफ़ैक्चरर स्टेट' बन गया है. तेजस्वी ने कहा कि घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी पर कोई जांच-पड़ताल नहीं हुई न किसी को दोषी-अपराधी पाया गया. नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में भूत-प्रेत घोटाले कर रहे हैं क्या?

अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर खुद का बचाव करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके खिलाफ अभी तक कोई स्थापित अपराध नहीं फिर भी वह जांच-एजेन्सियों को पूरा सहयोग कर रहे है. तेजस्वी ने कहा कि उनकी मां राबड़ी देवी की तबियत ठीक नहीं होने के बावजूद भी वह शनिवार को ED को जांच में सहयोग देने पटना स्थित ईडी के दफ्तर पहुंची थी. तेजस्वी ने कहा कि कोई अपराध नहीं होने के बावजूद वह IT, CBI और ED की जांच में दो बार उन्होंने जहां बुलाया वहां जाकर उनकी जांच-पड़ताल में दिल से सहयोग कर चुके हैं, लेकिन बिहार और देश में जो स्थापित अपराध कर रहे है उनकी जांच तो दूर, कोई ज़िक्र भी नहीं कर रहा है.

तेजस्वी ने कहा कि उन पर ज़बरदस्ती का FIR दर्ज किए आज 150 दिन हो गए हैं, लेकिन सीबीआई अभी तक चार्जशीट दायर नहीं कर पाई है, जबकि उन्होंने सबूत ढूंढने के लिए सारी जगह छापे मार लिए और उनसे अनेकों बार पूछताछ कर चुकी है.

तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने कुछ किया ही नहीं तो उनके ख़िलाफ़ सबूत कहां से मिलेगा. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सीबीआई उनके खिलाफ सबूत बनाना चाह रही है.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की तरफ इशारा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह उन्हें धमकी दे रहे हैं कि वह अब चार्जशीट भी करवा देंगे. तेजस्वी ने कहा कि यह बात अब स्पष्ट है भाजपा अपने पॉकेट में रखे एजेंसियों से यह सब केस करवा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay