एडवांस्ड सर्च

सुशील मोदी की बहन क्यों घिरीं घोटाले में, तेजस्वी ने किया था 'एक्सपोज'

कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कुछ दस्तावेज शेयर किए थे जिसमें सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट में घोटाले का पैसा डाले जाने का खुलासा करने का दावा किया गया था.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: वरुण शैलेश]नई दिल्ली, 06 September 2018
सुशील मोदी की बहन क्यों घिरीं घोटाले में, तेजस्वी ने किया था 'एक्सपोज' तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

आयकर विभाग की टीम ने जिस सृजन घोटाले को लेकर बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के दफ्तर पर गुरुवार को छापेमारी की, उस मामले को राजद नेता तेजस्वी यादव ने उजागर किया था.

तेजस्वी यादव ने 28 जून 2018 को ट्वीट कर सृजन घोटाले में बड़े खुलासे का दावा किया था. उन्होंने सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के रिश्तेदारों के शामिल होने का आरोप लगाया था. तेजस्वी ने ट्वीट कर कुछ दस्तावेज शेयर किए जिसमें सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट में घोटाले का पैसा डाले जाने का खुलासा करने का दावा किया गया था. इसमें सुशील मोदी की रिश्तेदार रेखा मोदी और उर्वशी मोदी के अकांउट में ट्रांजेक्शन के सुबूत बताए गए थे. 

 

तेजस्वी ने ट्वीट कर सवाल उठाया था कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी और नीतीश कुमार भी प्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं तो सीबीआई और इन लोगों से सवाल क्यों नहीं पूछ रही है?

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि सरकार की नाक के नीचे 2500 करोड़ रुपये का सृजन घोटाला होता रहा। नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री को इसकी जानकारी नहीं होगी क्या ऐसा  संभव है? सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय में इसकी शिकायत क्यों नहीं की.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay