एडवांस्ड सर्च

जन्माष्टमी पर तेज प्रताप का 'कृष्ण अवतार' वायरल, ऐसे मनाया पर्व

अपने अनोखे लुक को लेकर चर्चा में रहने वाले आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का 'कृष्ण अवतार' सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शनिवार को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तेज प्रताप भगवान कृष्ण के वेश में नजर आए. माथे पर पर मोर मुकुट धारण किए हुए तेज प्रताप भगवान कृष्ण जैसे ही दिख रहे थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 August 2019
जन्माष्टमी पर तेज प्रताप का 'कृष्ण अवतार' वायरल, ऐसे मनाया पर्व कृष्ण के वेश में तेज प्रताप यादव

  • तेज प्रताप यादव का कृष्ण अवतार' सोशल मीडिया में वायरल
  • जन्माष्टमी के मौके पर तेज प्रताप ने की पूजा अर्चना
  • भगवान शंकर का रूप धारण कर चुके हैं तेज प्रताप

अपने अनोखे लुक को लेकर चर्चा में रहने वाले आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का 'कृष्ण अवतार' सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शनिवार को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तेज प्रताप भगवान कृष्ण के वेश में नजर आए. माथे पर पर मोर मुकुट धारण किए हुए तेज प्रताप भगवान कृष्ण जैसे ही दिख रहे थे.  इस दौरान उन्होंने बांसुरी भी बजाई.

रिपोर्ट के मुताबिक विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर शनिवार रात को भगवान कृष्ण का रूप धर उनकी पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ कई नजदीकी मित्र और पार्टी के कार्यकर्ता शरीक हुए. इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया. शनिवार को तेज प्रताप ने वंशीधर कृष्ण की तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर जन्माष्टमी की बधाई दी थी.

इससे कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने अपनी फेसबुक वॉल पर महाभारत के प्रसंग से संबंधित तस्वीर लगाई थी, जिसमें भगवान श्रीकृष्ण, अर्जुन को गीता का उपदेश देते नजर आ रहे थे.

बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर हिंदू देवताओं का रूप धारण कर रहते हैं. सावन में तेज प्रताप यादव भगवान शिव का रूप धारण कर तस्वीरें खिंचवाई थी. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी. मकर संक्रांति के दिन आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कृष्ण का रूप धारण किया था इसके बाद उन्होंने जलेबियां भी तली थीं. उनकी ये तस्वीर वायरल हो गई थी.

तेज प्रताप यादव पिछले कुछ दिनों से राजनीति से अलग-थलग दिखते नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप पार्टी के काम में कम शिरकत करते हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए ये समसामयिक विषयों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay