एडवांस्ड सर्च

भाई तेजस्वी यादव के 28वें जन्मदिन पर 28 दीपों की महाआरती करेंगे तेजप्रताप

तेजप्रताप ने कहा कि उनके भाई में उनसे ज्यादा प्रतिभा और क्षमता है और वह ईश्वर से कामना करते हैं कि उनकी क्षमता को और अधिक बढ़ाये. साथ ही तेजस्वी पुरी लगन, निष्ठा से राज्य और देश की सेवा करते रहें. तेजप्रताप यादव भक्ति में काफी विश्वास रखते हैं, उनकी भक्ति के कई किस्से चर्चित भी हो चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 08 November 2017
भाई तेजस्वी यादव के 28वें जन्मदिन पर 28 दीपों की महाआरती करेंगे तेजप्रताप तेजस्वी और तेजप्रताप यादव

पूर्व मंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी यादव के स्वस्थ, सफल और लंबी आयु के लिए महाआरती करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव 9 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन मनाएंगे, इस मौके पर गुरुवार को छोटी पटन देवी के मंदिर में 28 दीपों से महाआरती और विशेष पूजा-अर्चना का आयोजन किए जाएगा.

तेजप्रताप ने कहा कि उनके भाई में उनसे ज्यादा प्रतिभा और क्षमता है और वह ईश्वर से कामना करते हैं कि उनकी क्षमता को और अधिक बढ़ाये. साथ ही तेजस्वी पुरी लगन, निष्ठा से राज्य और देश की सेवा करते रहें. तेजप्रताप यादव भक्ति में काफी विश्वास रखते हैं, उनकी भक्ति के कई किस्से चर्चित भी हो चुके हैं. हाल ही में उन्होंने दुश्मन मारण यज्ञ भी कराया था.

कृष्ण भक्ति के साथ-साथ तेजप्रताप अब महादेव के भी भक्त हो गए हैं. तेजप्रताप यादव समय-समय पर अनुष्ठान का आयोजन भी करते रहते हैं. खास कर परिवार पर आये राजनीतिक संकट और आईटी और इडी के साथ-साथ सीबीआई के मामलों की वजह से उनका धर्मिक अनुष्ठानों पर विश्वास और बढ़ गया है.

तेज प्रताप यादव ने छात्र युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव और छात्र युवा राजद के सैकड़ों पदाधिकारी, कार्यकताओं के साथ नोटबंदी और जीएसटी के विरोध में आयोजित काला दिवस कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता केन्द्र सरकार की गरीब, किसान, नौजवान विरोधी नीतियों से ऊब चुकी है. जनता ने संकल्प ले लिया है कि वो ऐसी सरकार को हटा कर रहेगी. उन्होंने जीएसटी और नोट बंदी को लागू किये जाने के निर्णय को गलत बताया और कहा कि ये काला कानून है. तेजप्रताप ने कहा कि देशभर में इसका बुरा असर पड़ा है. देश की अर्थ व्योवस्था चौपट हुई है, देश में सकल घरेलू उत्पाद गिर गया है, इसके अलावा लाखों कामगारों का रोजगार छिन गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay