एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी का दलित प्रेम केवल दिखावा: सुशील मोदी

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी एक गुजराती के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर दलित छात्र रोहित वेमुला की हत्या का बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. मोदी ने कहा कि गुजरात की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फिर करारा जवाब देने का मन बना चुकी है.

Advertisement
रोहित कुमार सिंह [Edited By: कौशलेन्द्र बिक्रम]पटना, 26 November 2017
राहुल गांधी का दलित प्रेम केवल दिखावा: सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि दलितों के लिए उनका प्रेम केवल दिखावा है. मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने बिहार में महादलित समाज से आने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी को अपमानित कर पद से हटा दिया जबकि गुजरात में दलितों के लिए घड़ियालू आंसू बहा रहे हैं.

बिहार बीजेपी के नेता मोदी ने कहा कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने 2012 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर कहा था, जिसके बाद गुजरात में कांग्रेस मात्र 57 सीटों पर सिमट गई थी.

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी एक गुजराती के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर दलित छात्र रोहित वेमुला की हत्या का बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. मोदी ने कहा कि गुजरात की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फिर करारा जवाब देने का मन बना चुकी है.

उप मुख्यमंत्री ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि लालू गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए अब भी आमंत्रण का इंतजार कर रहे हैं.

मोदी ने बताया कि लालू को अब गुजरात में चुनाव प्रचार करने के लिए हार्दिक पटेल का आमंत्रण मिला है, लेकिन जिस नेता के परिवार 6 लोग भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना कर रहे हैं, वे किस मुंह से चुनाव प्रचार में जा सकते हैं?

इसके अलावा मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने कैंसर, हृदय रोग, त्वचा और मधुमेह जैसी जटिल बीमारियों में कारगर 51 प्रमुख महंगी दवाओं की अधिकतम कीमत तय कर दी है, जिससे इनकी कीमतें 6 से 53 फीसद तक कम हो जाएंगी. गंभीर रोगों से पीड़ित लाखों लोगों को राहत मिलेगी. मोदी ने सवाल पूछा कि आखिर राहुल गांधी की यूपीए सरकार ने पीड़ित मानवता के लिए क्या किया?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay