एडवांस्ड सर्च

लालू ने तांत्रिक को बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता, सुशील मोदी ने ली चुटकी

कहा जाता है कि 2015 चुनाव से पहले इन्होंने ही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सफेद कुर्ता न पहने की सलाह दी थी और उसका नतीजा सामने सत्ता के रूप में आया. भले ही वो 20 महीने का ही रहा लेकिन त्रिपाठी की सलाह से लालू प्रसाद यादव आजतक सफेद कुर्ता नहीं पहनते है बल्कि रंगीन कुर्ता धारक हो गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 06 November 2017
लालू ने तांत्रिक को बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता, सुशील मोदी ने ली चुटकी ट्विटर के जरिए साधा निशाना

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बाहरी बताने पर सुशील मोदी ने लालू यादव पर तंज कसा है. सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने चित्रकूट (यूपी) के एक तांत्रिक को अपनी क्षेत्रीय पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया है वो कैसे समाजवादी हैं कि लोहिया के आदर्शों को ताख पर रखकर दलितों-पिछड़ों की जगह राजनीति में तांत्रिकों को तरजीह दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह संगत का असर ही है कि लालू यादव अब सरकार गिरने की भविष्यवाणी भी करने लगे.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि महाकवि तुलसीदास ने रामचरित मानस में लिखा है, जासु राज प्रिय प्रजा दुखारी, सो नृप अवसि नरक अधिकारी. बिहार में जिनके 15 साल के राज में प्रजा (जनता) को कष्ट झेलना पड़ा, उन्हें कोई भी तांत्रिक नरक (जेल) जाने से नहीं बचा सकता. वह भूल गए कि तंत्र-मंत्र तो महागठबंधन सरकार बचाने में भी काम नहीं आये थे.

राष्ट्रीय जनता दल ने डॉक्टर शंकर चरण त्रिपाठी को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है पिछले कई वर्षों से वो एक चैनल में कुंडली बताने का काम कर रहे हैं. पंडित शंकर चरण त्रिपाठी लखनऊ में रहते हैं और सेल्स टैक्स विभाग के रिटार्यड अधिकारी हैं. कहा जाता है कि 2015 चुनाव से पहले इन्होंने ही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सफेद कुर्ता न पहने की सलाह दी थी और उसका नतीजा सामने सत्ता के रूप में आया. भले ही वो 20 महीने का ही रहा लेकिन त्रिपाठी की सलाह से लालू प्रसाद यादव आजतक सफेद कुर्ता नहीं पहनते है बल्कि रंगीन कुर्ता धारक हो गए हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि राष्ट्रीय प्रवक्ता बनके शंकर चरण त्रिपाठी कैसे राष्ट्रीय जनता दल और लालू प्रसाद यादव को सत्ता की दहलीज तक पहुंचाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay