एडवांस्ड सर्च

बिहार चुनाव में बेरोजगारी को मुद्दा बनाएगी RJD, तेजस्वी यादव करेंगे यात्रा

बिहार में 7 महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं, युवाओं में बेरोजगारी की समस्या को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव बिहार का दौरा करेंगे. तेजस्वी अगले कुछ हफ्तों में प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे और हर जिले में बेरोजगारी की समस्या को लेकर दो सभाएं करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 21 February 2020
बिहार चुनाव में बेरोजगारी को मुद्दा बनाएगी RJD, तेजस्वी यादव करेंगे यात्रा RJD leader Tejashwi Yadav (तेजस्वी यादव)

  • बेरोजगारी की समस्या पर सभाएं करेंगे तेजस्वी यादव
  • 'युवा क्रांति रथ' पर सवार होकर तेजस्वी करेंगें दौरा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर निकल रहे हैं. तेजस्वी की यात्रा के लिए एक हाईटेक बस की भी व्यवस्था की गई है, जिसको  'युवा क्रांति रथ' नाम दिया गया है. इसी हाईटेक बस में सवार होकर तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा के दौरान बिहार का दौरा करेंगे.

बिहार में 7 महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं, युवाओं में बेरोजगारी की समस्या को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव बिहार का दौरा करेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी अगले कुछ हफ्तों में प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे और हर जिले में बेरोजगारी की समस्या को लेकर दो सभाएं करेंगे.

bihar-rally_022120112047.jpg

बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत 23 फरवरी को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान से होगी. जहां पर एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया है. बता दें कि 24 फरवरी से बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है, इसी वजह से तेजस्वी की यह यात्रा रोजाना नहीं होगी बल्कि विधानसभा सत्र की वजह से ब्रेक लेकर वह इस यात्रा को जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें- वारिस पठान के बयान पर भड़के तेजस्वी, बोले- BJP की बी-टीम की तरह काम कर रही AIMIM

फिलहाल जो यात्रा का कार्यक्रम तय किया गया है, उसके मुताबिक 23 फरवरी को पटना में जनसभा होगी और उसके बाद अगला कार्यक्रम 27 फरवरी को गया जिले के शेरघाटी में होगा. इसके बाद एक मार्च को पूर्वी चंपारण में तेजस्वी यादव की जनसभा होगी.

फिलहाल, इस यात्रा को लेकर इतना ही कार्यक्रम तय हुआ है, आने वाले दिनों में इस यात्रा की अगली तारीखों को लेकर अधिक जानकारी मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay