एडवांस्ड सर्च

राबड़ी बोलीं- बिहार में रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ वाली नीतीश सरकार

राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ वाली नीतीश सरकार है. बेशर्म, नकारा और धिक्कार. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का जिक्र करते हुए राबड़ी देवी ने उन्हें डरपोक बताया है.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 07 December 2019
राबड़ी बोलीं- बिहार में रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ वाली नीतीश सरकार राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

  • राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना
  • सुशील मोदी को बताया डरपोक डिप्टी सीएम

बिहार में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. बिहार के मुख्यमंत्री और केंद्र की एनडीए गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार ने पोर्न वेबसाइट्स पर रोक लगाने की मांग की है. इसी बीच दरभंगा में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जब इस बारे में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से मीडिया ने सवाल किया कि क्या वे अब भी पोर्न साइट पर बैन की बात करेंगे तो वे इस सवाल से बचते नजर आए.

सुशील कुमार मोदी की चुप्पी पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने शनिवार को नीतीश सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें कहा गया कि यह रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ वाली नीतीश सरकार है. बेशर्म, नकारा और धिक्कार. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का जिक्र करते हुए राबड़ी देवी ने उन्हें डरपोक बताया है.

सुशील मोदी को बताया भगोड़ा उपमुख्यमंत्री

राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि वह मैदान छोड़कर भागने वाला कमजोर और असहाय उपमुख्यमंत्री हैं. वहीं दरभंगा घटना पर उपमुख्यमंत्री की चुप्पी को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, वह भगोड़े और बड़बोले उपमुख्यमंत्री हैं. सुशील मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब उनसे मीडिया कर्मियों ने बिहार में कथित रामराज को लेकर सवाल पूछे तो उनकी जुबान को लकवा मार गया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बलात्कार की घटनाएं बढ़ गई है जिसकी वजह से अब यह बलात्कार प्रदेश बन चुका है. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार में बलात्कारियों के हौसले आसमान पर है. बता दें कि हैदराबाद में दिशा केस के बाद बिहार में भी बक्सर और समस्तीपुर में दो अज्ञात महिलाओं का अधजला शव मिला था, जिसकी शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है. इन दोनों मामलों में भी आशंका थी कि महिलाओं के साथ रेप कर उन्हें जला दिया गया है.

दूसरी तरफ दरभंगा में कल एक 5 साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इन्हीं सब घटनाओं को लेकर आज जब उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मीडिया ने सवाल पूछा तो वह कन्नी काट गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay