एडवांस्ड सर्च

12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी में शरीक होंगे अखिलेश यादव

लालू प्रसाद यादव को उनके बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए 3 दिन की पैरोल मिल गई है. लालू को 11 मई से 13 मई तक के लिए पैरोल मिली है. लालू के वकीलों ने पैरोल की सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे/ मोनिका गुप्ता / सुजीत झा पटना, 10 May 2018
12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी में शरीक होंगे अखिलेश यादव अखिलेश यादव

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी की तैयारी पटना में जोर- शोर से चल रही है. लालू परिवार ने देश के सभी बड़े नेताओं को शादी में शामिल होने का न्योता दिया है. लेकिन अभी तक सिर्फ केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उतरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शादी में शामिल होने के लिए अपनी सहमति भेजी है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी. उनकी शादी की तैयारियों पर सबकी नजर है. शादी पटना के वेटनरी ग्राउंड में होगी. इस कार्यक्रम में 25 हजार से अधिक लोगों के खाने- पीने की व्यवस्था की गई है. मेहमान फ्री मूवमेंट में देश के कई राज्यों के लजीज खाने का आनंद ले सके इसलिए खास तैयारियां की जा रही हैं.

बुधवार को हुई मेंहदी की रस्म

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की मेंहदी की रस्म बुधवार की रात पूरी हो गई. इस मौके पर तेजप्रताप यादव पीली नेहरू जैकेट में काफी जंच रहे थे. वहीं ऐश्वर्या हरे रंग की साड़ी में बहुत ही सुंदर लग रही थीं. मेंहदी की रस्म ऐश्वर्या के पिता और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के आवास 5 सर्कुलर रोड पर हुई. तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी, भाई-बहनों और जीजाओं के साथ पहुंचे थे. कार्यक्रम काफी भव्य रहा. दोनों परिवारों ने इसका जमकर लुत्फ उठाया.

जोर- शोर से चल रही तैयारी

वहीं पटना के वेटनरी ग्राउंड में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के जयमाला की भव्य तैयारी जोरशोर से चल रही हैं. इसके लिए एक भव्य स्टेज का निर्माण किया जा रहा है. स्टेज से सटे वीवीआईपी लोगों के लिए वीआईपी रूम बनाया जा रहा है. इसमें उनके खाने की अलग व्यवस्था की जाएगी. 1600 स्क्वायर फीट के इस एरिया में वीवीआईपी मेहमानों को गर्मी न लगे इसके लिए 40 एयर कंडीशनर लगाए जाएंगे.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को तेजप्रताप की शादी के लिए 3 दिन की पैरोल मिल गई है. लालू को 11 मई से 13 मई तक के लिए पैरोल मिली है. लालू के वकीलों ने पैरोल की सभी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay