एडवांस्ड सर्च

राजदेव रंजन हत्याकांड में लालू के बेटे तेजप्रताप को CBI ने दी क्लीन चिट

कोर्ट में सीबीआई ने हलफनामा देते हुए कहा कि आरोपियों के साथ तेजप्रताप की फोटो आपराधिक मुकदमे के दायरे में नहीं आती, पिछले दिनों आरोपी मोहम्मद कैफ के साथ तेजप्रताप की फोटो वायरल हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
अनुग्रह मिश्र नई दिल्ली, 22 March 2018
राजदेव रंजन हत्याकांड में लालू के बेटे तेजप्रताप को CBI ने दी क्लीन चिट तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को सीबीआई ने क्लीन चिट दे दी है. गुरुवार को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि तेज प्रताप के खिलाफ इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है.

सीबीआई ने कोर्ट में चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ को बताया कि मामले में 2 आरोपियों मोहम्मद कैफ और जावेद के खिलाफ जांच चल रही है. सीबीआई ने यह बयान पत्रकार की विधवा आशा रंजन की याचिका पर दिया है.

याचिका में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के खिलाफ जांच की मांग की गई थी. अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए उन्हें बाद में किसी भी समय तेज प्रताप के खिलाफ कुछ भी मिलने पर पटना उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने की अनुमति दी है.

कोर्ट में सीबीआई ने हलफनामा देते हुए कहा कि आरोपियों के साथ तेजप्रताप की फोटो आपराधिक मुकदमे के दायरे में नहीं आती, पिछले दिनों आरोपी मोहम्मद कैफ के साथ तेजप्रताप की फोटो वायरल हुई थी. बता दें कि पत्रकार राजदेव रंजन की 13 मई 2016 को दफ्तर से लौटते समय सिवान जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

कैफ के साथ आई थी फोटो

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ मामले के आरोपी मोहम्मद कैफ की फोटो भी पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रही थी. इस पर सफाई देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि कार्यक्रमों के दौरान हजारों लोग उनके साथ अपनी तस्वीरें खिंचवाते हैं, जिन्हें वे निजी रूप से नहीं जानते हैं. तेजप्रताप ने कहा, 'क्या किसी के माथे पर उसकी पृष्ठभूमि के बारे में लिखा होता है'?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay