एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

मेरे बेटे तेजस्वी की शादी देखकर चौंक जाएंगे लोग: राबड़ी देवी

मेरे बेटे तेजस्वी की शादी देखकर चौंक जाएंगे लोग: राबड़ी देवी
सुजीत झा [Edited By: भारत सिंह]पटना, 13 March 2018

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी के प्रस्ताव का मामला अब राजनैतिक रंग लेने लगा है. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने विधानसभा में कहा कि पथ निर्माण मंत्री रहते तेजस्वी यादव को विभागीय वॉट्सऐप नंबर पर शादी का कोई प्रस्ताव नहीं आया था.

नंदकिशोर यादव ने दावा किया, 'मैंने खुद इसकी जांच की थी.' तेजस्वी जब बिहार के पथ निर्माण मंत्री थे तब सूबे की खराब सड़कों की जानकारी लेने के लिए विभाग की तरफ से एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया गया था. बाद में खबर आई थी कि इस नंबर पर खराब सड़कों के बारे में जानकारी कम और तेजस्वी यादव के लिए विवाह के प्रस्ताव ज्यादा आ रहे हैं.

तब खबरें बनी थीं कि उस नंबर पर 40 हजार लड़कियों ने तेजस्वी के सामने विवाह का प्रस्ताव रखा था. लेकिन वर्तमान पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने सदन में बयान देते हुए कहा कि उस नंबर पर तेजस्वी यादव के लिए कोई विवाह का प्रस्ताव नही आया था. मैंने खुद इसकी जांच की है. इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई.

आरजेडी ने सदन का बहिष्कार कर दिया . लेकिन नंदकिशोर यादव अपने बयान पर अड़े रहे. नंदकिशोर यादव का कहना है कि पथ निर्माण मंत्री के तौर पर उन्होंने इस विभाग के वॉट्सऐप और टोल फ्री नंबर के बारे में जांच की. उन्होंने कहा कि अक्टूबर 2016 में झूठ का सहारा लेते हुए राजद की ओर से तेजस्वी की छवि बनाने के उद्देश्य से यह कहा गया था कि इन फोन नंबर पर उनके लिए 40,000 शादी के प्रस्ताव मिले थे. उन्होंने कहा कि विभाग से जानकारी लेने पर यह पता चला कि उन्हें ऐसा एक भी प्रस्ताव प्राप्त नहीं मिला था.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि तेजस्वी को कई रिश्ते आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की शादी से लोग चौंक जाएंगे, नंदकिशोर तेजस्वी की शादी की चिंता ना करें. उन्होंने कहा कि नंदकिशोर यादव के बयान से तेजस्वी का अपमान हुआ है. इससे बिहार की लड़कियों का भी अपमान हुआ है.

इस पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी और कहा, 'लालू प्रसाद के मुख्यमंत्री पद पर रहते उनके घर हुई एक शादी को लोगों ने दांतों तले अंगुलियां दबा कर देखा था, जब शो-रूम से नई गाड़ियां जबरन ले जाई गई थीं, पटना के कुछ दुकानदारों ने गहने-फर्नीचर उठवा लिए जाने की बात कही थी. राबड़ी देवी बेटों की शादी में अवश्य इससे बड़ा कोई इवेंट प्लान कर रही होंगी कि पिछली बातें धूमिल हो जाएं. दुनिया को दिखाने के लिए कोई नायक बनता है, कोई खलनायक.'

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay