एडवांस्ड सर्च

प्रियंका की एंट्री पर BJP के मंत्री बोले- सुंदर चेहरे से चुनाव नहीं जीते जाते

Priyanka Gandhi In Politics बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुंदर चेहरे के आधार पर चुनाव नहीं जीते जाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 January 2019
प्रियंका की एंट्री पर BJP के मंत्री बोले- सुंदर चेहरे से चुनाव नहीं जीते जाते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर लगातार राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बिहार सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता विनोद नारायण झा ने उनको लेकर विवादित बयान दिया है. मंत्री ने कहा कि सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका, भ्रष्ट रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनका नाम जमीन घोटाले में शामिल है.

शुक्रवार को विनोद नारायण झा बोले कि कांग्रेसवालों को ये नहीं सोचना चाहिए कि प्रियंका गांधी बहुत सुंदर हैं और वो राजनीति में आ गई तो बहुत सीटें जीत जाएंगे. उन्होंने कहा कि भारत का लोकतंत्र परिपक्व होने की ओर है, ऐसा निर्णय लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है.

बिहार सरकार में मंत्री झा ने कहा कि कुछ लोग उनकी तुलना इंदिरा गांधी से कर रहे हैं, इंदिरा गांधी फिरोज शाह की पत्नी थी उनके पति ने लोकसभा में कई मुद्दों को उठाया था. लेकिन रॉबर्ट वाड्रा के नाम पर जमीन घोटाले हैं, ऐसे में प्रियंका की तुलना इंदिरा से करना गलत है. आपको बता दें कि विनोद नारायण झा बीजेपी नेता हैं और बिहार की नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं.

‘अब लाइमलाइट में आएगा वाड्रा का मुद्दा’

उनके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर कहा कि उन्हें सपा-बसपा को डराने के लिए लाया गया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका राजनीति में रॉबर्ट वाड्रा की प्रतिनिधि के तौर पर आई हैं. इससे रॉबर्ट वाड्रा का मुद्दा लाइमलाइट में आएगा.

प्रियंका को मिली पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया. प्रियंका गांधी को लोकसभा चुनाव के तहत पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. इस प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं.

भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को कांग्रेस का अंदरूनी मामला बताया गया है. हालांकि, कुछ नेताओं ने इसे राहुल गांधी की असफलता बताया. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से ये सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस ने अब स्वीकार लिया है कि राहुल गांधी असफल साबित हुए हैं. हालांकि, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में चुनौती नहीं मानते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay