एडवांस्ड सर्च

लालू परिवार के लिए सत्ता संपत्ति जुटाने का जरिया है: सुशील मोदी

मोदी ने कहा है कि सत्ता लालू और उनके परिवार के लिए हमेशा से संपत्ति जुटाने का जरिया रहा है.

Advertisement
रोहित कुमार सिंह [Edited by: दिनेश अग्र‍हरि]नई दिल्ली, 02 December 2017
लालू परिवार के लिए सत्ता संपत्ति जुटाने का जरिया है: सुशील मोदी प्रतीकात्मक तस्वीर

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर एक बार फिर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर हमला बोला है. मोदी ने कहा है कि सत्ता लालू और उनके परिवार के लिए हमेशा से संपत्ति जुटाने का जरिया रहा है.

मोदी ने कहा कि जब कभी लालू परिवार सत्ता में आता है, तब वह सात पीढ़ी के लिए संपत्ति जुटाने में लग जाता है. लालू और उनके परिवार पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जब कभी लालू परिवार सत्ता से बाहर हो जाता है तब उसे राज्य के गरीब लोग और खस्ताहाल अस्पताल तथा स्कूल की याद आने लगती है.

मोदी ने सवाल पूछा कि जब नीतीश कुमार सरकार में लालू ने अपने दोनों बेटों को मंत्री बनवाया और उन्हीं के पार्टी के नेता शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव को राजनीतिक संरक्षण दिया तो उस वक्त उन्हें गरीब गुरबा की याद क्यों नहीं आई ?

मोदी ने कहा कि बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर महागठबंधन टूटने से बौखलाए लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हत्या का केस चलने की बात कही थी और आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार ने यह अपराधिक मामले की जानकारी चुनाव आयोग में जमा किए गए एफिडेविट में छुपाई थी मगर उच्चतम नयायालय में चुनाव आयोग ने इस बात की तस्दीक की है कि नीतीश के ऊपर लगे सभी आरोप तथ्यहीन और फर्जी दस्तावेज पर आधारित है.

गौरतलब है कि कथित हत्या के इस मामले में चुनाव आयोग ने नीतीश कुमार को क्लीन चिट दे दिया है जिसे लेकर मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने नीतीश पर आरोप लगाए थे उन को करारा तमाचा मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay