एडवांस्ड सर्च

ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो PM से निडर होकर बहस कर सके: मुरली मनोहर जोशी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री से निडर होकर बोल सके. मुरली मनोहर जोशी ने मंगलवार को कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता है, जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री के साथ बहस कर सके और बिना किसी चिंता के विचार व्यक्त कर सके.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 September 2019
ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो PM से निडर होकर बहस कर सके: मुरली मनोहर जोशी लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम मोदी ने मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की थी. (फाइल फोटो-ANI)

  • ऐसे नेतृत्व की जरूरत जो निडर होकर पीएम से बात कर सके- जोशी
  • 'प्रधानमंत्री के साथ बेखौफ होकर तर्क करने वाला नेता चाहिए'
  • जयपाल रेड्डी की संस्मरण सभा में बोल रहे थे जोशी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री से निडर होकर बोल सके. मुरली मनोहर जोशी ने मंगलवार को कहा कि भारत को एक ऐसे नेतृत्व की आवश्यकता है, जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री के साथ बहस कर सके और बिना किसी चिंता के विचार व्यक्त कर सके.

मुरली मनोहर जोशी मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी की याद में आयोजित संस्मरण सभा को संबोधित कर रहे थे. दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ने कहा कि भारत को ऐसे नेता की जरूरत है जो जब अपने विचार व्यक्त करे तो उसे ये चिंता न रहे कि उसके विचारों को सुनकर प्रधानमंत्री खुश होंगे या नहीं.

मुरली मनोहर जोशी ने कहा, "भारत को ऐसे नेता की जरूरत है जो पीएम से निडर होकर बात कर सके, प्रधानमंत्री से मुद्दों पर बेखौफ होकर तर्क कर सके और बिना डरे अपने विचार व्यक्त कर सके बिना इस बात की चिंता किए कि उनकी बातों को सुनकर प्रधानमंत्री खुश या नाराज होंगे."

कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी का निधन हैदराबाद में 28 जुलाई को हो गया था. जयपाल रेड्डी के साथ 1990 के दशक में अपने गुजरे दिनों को याद करते हुए जोशी ने कहा कि वे आखिरी समय तक अपने मुखर होकर अपने विचार प्रकट करते थे, उन्होंने हर स्तर पर, हर फोरम पर अपनी राय रखी, उन्होंने मुद्दों के साथ कभी समझौता नहीं किया."

जयपाल रेड्डी की संस्मरण सभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी समेत कई दूसरे दलों के नेता पहुंचे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay