एडवांस्ड सर्च

लालू से मिलने पहुंचीं ममता बनर्जी, धरने में शामिल होंगे आरजेडी नेता

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची. अचानक ममता के आवास पर पहुंचने की सूचना से लालू प्रसाद यादव भी भौचक रह गए.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 29 November 2016
लालू से मिलने पहुंचीं ममता बनर्जी, धरने में शामिल होंगे आरजेडी नेता लालू से मिलीं ममता बनर्जी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची. अचानक ममता के आवास पर पहुंचने की सूचना से लालू प्रसाद यादव भी भौचक रह गए. तत्काल उन्होंने ममता बनर्जी के स्वागत की तैयारी की तभी ममता बनर्जी की गाड़ी उनके बंगले में दाखिल हुई तबतक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उनके स्वागत के लिए पहुंच गए थे. लालू ने बुके से ममता का स्वागत किया ममता ने कहा कि अपनी तबियत ठीक नही थी इसलिए देखने चली आई.

ममता ने लालू प्रसाद यादव से कहा कि आप काफी कमजोर हो गए हैं. शाल क्यों नहीं डाला आपने. लालू ने कहा कि गर्म कपड़े पहने हुए हैं. फिर सभी ने कमरे में बैठकर बातें की. लगभग आधे घंटे की बातचीत के बाद ममता गेस्ट हाउस के लिए निकल गई. बुधवार को ममता बनर्जी का पटना में धरना है. नोटबंदी के खिलाफ 2 बजे दिन में वो पटना के गर्दनी बाग में धरने पर बैठेंगी. मंगलवार की शाम पटना पहुंची ममता बनर्जी ने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर एकजुट होने के लिए सबको आमंत्रित किया है लेकिन सभी पार्टियों का अपना अपना स्टैंड होता है. हमने तो सभी को निमंत्रण दिया है अब देखें कौन आता है.

ममता ने कहा कि नोटबंदी से आमलोगों को बहुत दिक्कत हो रही है. बंगाल के जूट मिलों में बिहार के बहुत सारे लोग काम करते हैं उन्हें भी दिक्कत है. ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने ये नहीं कहा था कि नरेन्द्र मोदी की राजनीति खत्म करके चैन से बैठूंगी बल्कि ये कहा था कि जबतक नोटबंदी को खत्म न कर लू तबतक चैन से नही बैठूंगी.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि ममता बनर्जी बहुत अच्छा काम कर रही हैं धरना दे रही हैं. आरजेडी की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे धरना में शामिल होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay