एडवांस्ड सर्च

तंत्र-मंत्र की राह पर लालू, कहा- 2019 नहीं, 2018 में होगा आम चुनाव!

पटना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में लालू प्रसाद यादव के साथ उनके तांत्रिक राष्ट्रीय प्रवक्ता पंडित शंकर चरण त्रिपाठी भी मौजूद थे. तांत्रिक प्रवक्ता ने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार का नाश होना तय है.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना, 19 November 2017
तंत्र-मंत्र की राह पर लालू, कहा- 2019 नहीं, 2018 में होगा आम चुनाव! लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि बीजेपी 2019 के बजाए 2018 में ही चुनाव कराएगी. क्योंकि एक ज्योतिष ने कहा है कि पीएम मोदी 2019 तक नहीं पहुंच पाएंगे. उन्होंने ज्योतिष के हवाले से कहा कि है कि ये सरकार ज्यादा नहीं चलेगी क्योंकि नरेन्द्र मोदी ने जब प्रधानमंत्री पद का शपथ लिया था उस समय न दिन था और न रात थी. इसी समय हिरण्यकश्यप को मारा गया था. इसी वजह से देश में कई अशुभ घटनाएं घटीं.

पटना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में लालू प्रसाद यादव के साथ उनके तांत्रिक राष्ट्रीय प्रवक्ता पंडित शंकर चरण त्रिपाठी भी मौजूद थे. तांत्रिक प्रवक्ता ने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार का नाश होना तय है. लालू यादव ने इस अवसर पर कहा कि नरेन्द्र मोदी चुनाव 2018 में कराएं या 2019 में उनका सफाया तय है. उन्होंने नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा कि 'पलटू राम' ने भी कहा है कि लोकसभा के साथ-साथ बिहार विधानसभा का चुनाव भी हो जाए.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश में आपातकाल की स्थिति है. हालात इंदिरा गांधी के इमर्जेंसी से भी खराब हैं मीडिया आजाद नहीं है. पहले लोग बाघ से डरते थे अब गाय से डर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो मुसलमानों को भगाओ . मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर कहा कि किसी को संतान हो रहा है तो इन्हें जलन होती है और ये ढोंगी लोग 60-60 साल तक ब्रम्हचारी बने फिर रहें हैं.

गुजरात के चुनाव की चर्चा करते हुए लालू प्रसाद यादव ने यदुवंशियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गुजरात के यदुवंशियों मैं लालू यादव बोल रहा हूं प्रधानमंत्री मोदी को बुरी तरह से हराओ. उन्होंने कहा कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से हमारी बात हुई है उसने कहा है कि वह तेजस्वी और मीसा से सम्पर्क में है. लालू ने कहा कि हार्दिक का चरित्र हनन हो रहा है. नीतीश कुमार की तरफ इशारा करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उतरप्रदेश में ये चुनाव नहीं लडे़ लेकिन गुजरात में लड़ रहे हैं ताकि पटेलों का वोट काटा जा सके. अगर लड़ना है तो बीजेपी के टिकट पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे.

मुझे डराने की कोशिश हो रही है लालू यादव ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार पर मुकदमा करके बंदरघुड़की देने की कोशिश हो रही है. वो चाह रहें है कि मैं जेल चला जाऊं तो वो चुनाव जीत जाएंगे. लालू प्रसाद यादव अगर पहाड़ पर भी रहेगा तब भी उस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लालू का राज जेल में भी चलता है. उन्होंने कहा कि लालू यादव, मायावती, ममता, मुलायम, अखिलेश के पीछे कितनी एजेंसियां ही क्यों ना पड़ जाएं, हम डरने वालों में से नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay